×

Shamli News: परिजनों ने दिया DM को ज्ञापन, NHAI के खिलाफ की FIR की मांग, ई- रिक्शा पलटने से हुई थी छात्रा की मौत

Shamli News: शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर लावण्या होटल के पास गड्ढे होने के कारण स्कूली छात्राओं से भरी ई- रिक्शा पलटने के कारण 9th क्लास की छात्रा सूची अग्रवाल की दर्दनाक मौत हो गई थी।

Pankaj Prajapati
Published on: 11 Oct 2022 9:05 AM GMT
X

शामली: परिजनों ने दिया DM को ज्ञापन, NHAI के खिलाफ की FIR की मांग, ई- रिक्शा पलटने से हुई थी छात्रा की मौत

Shamli News: शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर गड्ढे होने के कारण पलटी ई-रिक्शा में छात्रा की मौत के मामले में आज स्थानीय व्यापारी नेता व परिजन जिलाधिकारी से मिले और उक्त मामले में एनएचएआई (NHAI) के लापरवाह अधिकारीयों के ऊपर एफआईआर (FIR) दर्ज कराने की मांग की। वहीं जिलाधिकारी ने प्रशासन की गलती मानी और पीड़ित परिजनों को सहयोग देने और जल्दी जनपद की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आश्वासन दिया जिससे आगे कोई भी किसी भी छात्र छात्रा या स्थानीय व्यक्तियों के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित ना हो सके।

9th क्लास की छात्रा सूची अग्रवाल की दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि एक दिन पहले शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर लावण्या होटल के पास गड्ढे होने के कारण स्कूली छात्राओं से भरी ई- रिक्शा पलटने के कारण 9th क्लास की छात्रा सूची अग्रवाल की दर्दनाक मौत हो गई थी। घटना के बाद से जहां व्यापारियों में अधिकारियों के प्रति रोष है।

सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने की गुहार लगाई

वहीं आज व्यापार मंडल रोटरी क्लब शामली से आकाश गर्ग व अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर पीड़ित परिजन जिला अधिकारी जसजीत कौर के आफिस पहुंचे। जहां उन्होंने उक्त मामले में लापरवाह अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की और जल्द से जल्द जनपद की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर FIR दर्ज कराने की मांग

उक्त मामले में उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने परिवार को आर्थिक मदद दिलाए जाने की भी मांग की है और जिलाधिकारी पर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर FIR दर्ज कराने की मांग की। वह इस मामले में जिलाधिकारी ने भी माना है कि लापरवाही रही है। वहीं दूसरी ओर जनपद में दूरदराज से आने वाले एंबुलेंस में मरीजों को भी गड्ढे होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके चलते सरकारी एंबुलेंस में काफी बात क्षतिग्रस्त हो गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story