×

Shamli: नर कंकाल का खुला रहस्य, बाप ने ही अपनी बेटी की हत्या कर जलाई थी डेड बॉडी

Shamli News Today: बिटोड़े में मिले नर कंकाल पर पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि बाप ने ही अपनी बेटी की हत्या कर डेड बॉडी जलाई थी।

Pankaj Prajapati
Published on: 11 Sep 2022 10:04 AM GMT
Shamli Police Disclosed Skeleton Found
X

Shamli Police Disclosed Skeleton Found (Photo - Social Media)

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में हॉरर किलिंग की वारदात सामने आई है, जहां पर एक पिता ने अपनी बेटी को पहले तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को बिटोड़े में रखकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने हॉरर किलिंग की इस रहस्यमई घटना का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिटोड़े में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नर कंकाल

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र (Jhinjhana police station area) के शामली शामला गांव का है जहां पर कल पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में बिटोड़े में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नर कंकाल पड़ा हुआ है जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू की, तो जांच पड़ताल में पुलिस को जले हुए भी थोड़े से कुछ नर कंकाल की हड्डियां मिली तो वही कुछ कंगन और चूड़ियां भी दिखाई दी जिससे पुलिस को प्रतीत हुआ कि यह अवशेष जिसके हैं वह संभवतः कोई महिला है जिसके बाद फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया।


पिता ने की बेटी की गला दबाकर हत्या

पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि बिटोडे में जो हड्डियां मिली है वह गांव के ही रहने वाली एक युवती की है और जब पुलिस ने परत दर परत मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि गांव के ही रहने वाले प्रमोद नाम के व्यक्ति ने पहले तो अपनी बेटी की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को ले जाकर बिटोड़े में रख कर उसे आग के हवाले कर दिया।


अन्य जाति के लड़के के साथ संबंध के कारण की लड़की की हत्या

पुलिस की माने तो जब पुलिस ने प्रमोद से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग गांव के ही अन्य जाति के एक युवक अजय के साथ चल रहा था और उसने कई बार अपनी बेटी को अपनी इज्जत का हवाला देते हुए उस लड़के से संबंध न रखने की बात कही थी लेकिन उसकी बेटी ने उसकी इज्जत को उस समय तार-तार कर दिया, जब वह उक्त लड़के के साथ चली गई तथा एक रात बाद स्वयं वापस आ गई। इसके बाद से ही वह शुब्ध था और उसको मारने की उसने ठान ली थी और 9 और 10 सितंबर की रात बहाने से उसने अपनी बेटी को कटे हुए धान के खेत में ले जाकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को ले जाकर भी थोड़े में रख कर उसे आग के हवाले कर दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story