×

Shamli News: प्रधानाचार्य की पिटाई से छात्र के पैरों की दोनों हड्डी टूटी, जाने पूरा मामला

Shamli News Today: पीड़ित छात्र के पिता ने अपने बेटे का चिकित्सिय परीक्षण कराकर आरोपी प्रधानाचार्य के विरुद्ध आदर्श मंडी थाने में तहरीर दी है

Pankaj Prajapati
Published on: 7 Sep 2022 11:34 AM GMT
Shamli News Today
X

Shamli News Today 

Shamli News: शामली के गांव मुंडेट में एक प्रधानाचार्य द्वारा देरी से आने पर बच्चे की पिटाई कर दी गई। पिटाई इतनी बेरहमी से की गई कि बच्चे की दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई। पीड़ित छात्र के पिता ने अपने बेटे का चिकित्सिय परीक्षण कराकर आरोपी प्रधानाचार्य के विरुद्ध आदर्श मंडी थाने में तहरीर दी है। साथ ही जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी प्रधानाचार्य के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई !

मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेट का है जहां पर जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा छात्र देवल के देर से आने पर डंडों से पिटाई की गई । जिसमें देवल के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई। पीड़ित के पिता ने जिलाधिकारी को लिखे गए पत्र में बताया कि उनका पुत्र देवल कक्षा-8 में जय जवान जय किसान इन्टर कालेज मुण्डेंट कला शामली में पढ़ रहा है।

जो पिछले दिनों काफी बीमार रहा और उसकी प्लेटलेटस भी डाक्टर द्वारा कम बतायी गयी, मैंने अपने पुत्र का इलाज पानीपत में कराया था बीमारी से ठीक होने के बाद मैं अपने पुत्र को विद्यालय ले गया पानीपत के अस्पताल के कागजात प्रधानाचार्य सुधीर कुमार राणा को दिखाये, तो बच्चे को क्लास में बैठा लिया गया। अगले दिन बच्चा 05 मिनट देर से विद्यालय पहुँचा तो विद्यालय के प्रधानाचार्य ने उसके बच्चे को विद्यालय के फील्ड में निर्ममता से पीटा। जिससे मेरे बच्चे के दोनो पैर घुटने के बराबर से टूट गए। जिसकी रिपोर्ट थाना आर्दश मण्डी शामली में दर्ज कराई है। मैंने अपने बच्चे के दोनो पैरों पर सरकारी अस्पताल में प्लास्टर कराया है।

घायल छात्र के पिता ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई उक्त प्रधानाचार्य द्वारा बच्चे के साथ अमानवीय एवं क्रूरतापूर्वक व्यवाहर किया गया है, इसके लिए प्रधानार्य के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करने की जाए।


वहीं डीएम जसजीत कौर का कहना है कि अभी जनता दर्शन में एक परिवार आया था उनकी शिकायत है कि जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले उनके बच्चे का प्रिंसिपल द्वारा पिटाई की गई जिसमें बच्चे की दोनों पैर की हड्डियां टूट गई है। इसके लिए एसडीएम और सीओ एडीआईओएस की टीम बनवा दे रही हूं 02 दिन में इसकी जांच कर लेंगे। अगर जांच में प्रिंसिपल दोषी पाए जाते हैं, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पहले भी कई बार ऐसी हरकतें प्रिंसिपल कर चुके हैं उसकी भी जांच चल रही हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story