Shamli: शामली में चला योगी का बुलडोजर, कुख्यात बदमाश फुरकान की संपत्ति कुर्क, लगाया सरकारी बोर्ड

Shamli: गैंगस्टर की मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश फुरकान की संपत्ति को कुर्क किया गया। वहीं. कुख्यात अपराधी की संपत्ति पर सरकारी बोर्ड लगा दिया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 April 2022 11:57 AM GMT
Shamli News Yogi Bulldozer Property of notorious crook Furkan attached
X

कुर्क की गई संपत्ति पर लगाया सरकारी बोर्ड। 

Shamli: योगी का बुलडोजर शामली जनपद में भी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। गैंगस्टर की मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश फुरकान (crook furkan) की संपत्ति को कुर्क किया गया। वहीं. कुख्यात अपराधी की संपत्ति पर सरकारी बोर्ड लगा दिया।

गैंगस्टर एक्ट के तहत की संपत्ति कुर्क

ये मामला कैराना क्षेत्र (Kairana region) के गांव खुरगान का है। जहां जिलाधिकारी शामली ने आज अपने आदेश में गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (ए )के तहत कार्रवाई करते हुए एसडीएम कैराना व सीओ को मौके पर भेजकर फुरकान की संपत्ति कुर्क करवा ली है तथा उक्त संपत्ति पर सरकारी संपत्ति होने का बोर्ड लगवा दिया है।

बदमाश फुरकान पर 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज

कुख्यात बदमाश फुरकान (crook furkan) पर कैराना थाने में 2 दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुख्यात बदमाश फुरकान अभी जेल में बंद है। वह गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 14 ए के तहत कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश की संपत्ति को कुर्क करवा लिया है। कुख्यात बदमाश फुरकान कीSham और भी संपत्ति की जांच की जा रही है और भी संपत्ति कुर्क की जा सकती है।


8 अप्रैल 2017 को हुई मुठभेड़ में हुआ था बदमाश गिरफ्तार

8 अप्रैल 2017 को कांधला के असदपुर जिड़ाना के जंगल में पुलिस और कुख्यात फुरकान और उसके एक साथी से मुठभेड़ हुई थी। इसमें दोनों तरफ से जमकर गोलियां चली थी। आखिर में पुलिस की पांच गोलियां पैरों में लगने से फुरकान भागने में असमर्थ हो गया और पकड़ा गया। इसमें तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए, जबकि फुरकान का एक साथी भागने में कामयाब हो गया था

वहीं, बदमाश फुरकान के विरुद्ध की गई इस कार्रवाई के बाद शामली जनपद में अपराध तत्वों में खलबली मची हुई है। इस कार्रवाई से माना जा रहा है कि योगी सरकार की पार्ट 2 में अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story