×

Shamli Video: आपस में पिस्टल तानती शामली पुलिस, थाने के अंदर गरमा-गरमी का वीडियो देखें

Shamli Video: शामली जिले में थाना प्रभारी और दारोगा के बीच गरमागरम बहस और कहासुनी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Aug 2022 9:28 AM GMT
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Shamli Video Viral: शामली जिले में थाना प्रभारी और दारोगा के बीच गरमागरम बहस और कहासुनी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में थाना प्रभारी व दारोगा के बीच कहासुनी को साफ देखा जा सकता है। जब इस मामले पर विवाद बढ़ा तो शामली के एसपी ने सीओ को इस पूरे प्रकरण की जांच सौंपी है।

शामली के वीडियो में क्या है?

इस वायरल वीडियो में थाना प्रभारी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, सामने वर्दी पहने खड़े दरोगा का नाम भूदेव त्यागी है। वीडियो में दारोगा भूदेव त्यागी बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं। बहस के दौरान थाना प्रभारी महिंद्र पाल सिंह भी तैश में आ जाते हैं। वो भी कुर्सी से उठकर दारोगा को मारने दौड़ते हैं। बीच-बचाव में थाने का पूरा स्टाफ मौके पर जमा हो जाता है। लेकिन, जैसे-तैसे कर के पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़कर मामले को शांत कराया।


दारोगा का आरोप, थाना प्रभारी ने तानी पिस्टल

दारोगा भूदेव त्यागी का आरोप है कि थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने उनके ऊपर अपनी सरकारी पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। पिस्टल तानने की शिकायत दारोगा भूदेव ने एसपी अभिषेक से की है। हालांकि, लाइव सीसीटीवी फुटेज में थाना प्रभारी के हाथ में पिस्टल नजर नहीं आ रही। पूरी वारदात शामली जिले के थाना आदर्शमंडी की है।

एसपी के आदेश पर सीओ कर रहे जांच

यह सीसीटीवी वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल शामली के एसपी अभिषेक ने पूरे मामले की जांच सीओ को सौंप दी है। आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब पुलिस ही पुलिस की दुश्मन बनी हुई है तो ऐसे में आम जनता न्याय की उम्मीद किससे रखे। आपको बता दें कि, दारोगा भूदेव त्यागी पहले भी इसी तरह की हरकतों की वजह से चर्चा में रह चुके हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story