×

Shamli: बिलावल भुट्टो का मुद्दा, अपने राजनीतिक भुट्टे सेक रही है भाजपा, जयंत चौधरी का तीखा बयान

Shamli: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी का भी बयान आया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 18 Dec 2022 11:08 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2022 2:13 PM GMT)
Shamli News
X

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी

Shamli News: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी का भी बयान आया है। जयंत चौधरी का कहना है भुट्टो के बयान पर भाजपा अपने राजनीतिक भुट्टे से सेक रही है। क्योंकि निकाय चुनाव हैं। अगर भाजपा को विरोध करना था तो पाकिस्तान के राजदूत को तलब कर उसके सामने विरोध प्रकट कर सकती थी। जयंत चौधरी शामली में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए शामली के गांव टिटौली में आए हुए थे।

भूतपूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण करने आए थे जयंत

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी जनपद शामली के गांव की टिटौली में भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण करने के लिए आए हुए थे। यहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए जयंत चौधरी ने बताया कि निकाय चुनाव को लेकर अभी कोर्ट का फैसला आना है, उसके बाद ही वह कुछ कह पाएंगे। उनके कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं।

फिल्म पठान के विवाद पर बोले विवाद पर जयंत चौधरी

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर हो रहे भगवे के विवाद पर जयंत चौधरी ने कहा कि तू इधर उधर की बात मत कर यह बता कि काफिला क्यों लुटा, उन्होंने यह सीधा सवाल योगी और मोदी पर दागा। किसान आंदोलन में हुए किसानों पर मुकदमे की वापसी के सवाल पर जयंत चौधरी ने प्रश्न उठाया उन्होंने कहा कि 1 साल हो गया और भाजपा की सरकार बार-बार किसानों के मुकदमे वापस लेने की बात करती है, लेकिन आज तक वह मुकदमे वापस नहीं कर पाई है। यह उनकी नाकामी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर जयंत चौधरी ने दिया बयान

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के ऊपर जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग जगह-जगह जनपदों में प्रदर्शन कर रहे हैं, आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं, वह देश में मौजूद पाकिस्तान के राजदूत को तलब कर उससे क्यों नहीं जवाब मांगते। भाजपा के लोग तो प्रदर्शन कर निकाय चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। रालोद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा पार्टी के द्वारा भी निकाय चुनाव के लिए एक समिति का चयन किया गया है, वह समाजवादी पार्टी के नेताओं से मिलकर सीटें तय करेंगे कि गठबंधन में उनके खाते में कितनी सीटें आई हैं।

भाजपा चीनी झड़प की घटना को दबाना चाहती है: चौधरी

चीन के साथ हुई सेना के जवानों की झड़प पर जयंत चौधरी ने कहा कि घटना के बाद कई दिनों तक सदन चलता है, लेकिन भाजपा इस घटना को दबाना चाहती है, जब मीडिया के माध्यम से यह जानकारी देश को मिलती है तो तब जाकर भाजपा सदन में इस विषय पर अपना पक्ष रखती है, यह सदन की पूरी अवहेलना है। हम लोग पूरी तरह से सेना के साथ हैं। उन्होंने कहा कि देश की सीमा पर एक ओर पाकिस्तान और दूसरी ओर चीन है, जब चुनौती इतनी कठिन है ऐसे समय में सेना को मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहिए लेकिन भाजपा है कि अग्निवीर जैसी घटिया स्कीम लेकर आई है जिससे सेना का मनोबल गिरा है।

रालोद का धन्यवाद सम्मेलन

मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट के उपचुनाव में लोकदल प्रत्याशी मदन भैया की भारी मतों से जीत हुई थी। जिसके बाद आज रविवार को गठबंधन द्वारा खतौली कस्बे में धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में भारी जनसमूह ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। जयंत चौधरी ने अपने भाषण में कहा कि खतौली की बहादुर जनता को सलाम, जयंत चौधरी ने अपने सम्बोधन में कवि दुष्यन्त की कविता भी सुनाई, हमने जो प्रेरणा ली हैं आपसे उसे अमलीजामा पहनाना हैं, 1500 गांव जाऊंगा जहा बैठके होगी, बहुत से ऐसे गांव हैं जहाँ चौधरी साहब नहीं जा पाए होंगे, मगर आपने अभी भी उनकी यादों को सजोकर रखा हुआ है, इस देश में किसानों की दुर्दशा छुपी नही, 8 हजार रुपये किसान परिवार की मासिक आय हैं, आपने सरकारी पाजामे का नाडा खोल दिया हैं हालांकि बाबा तो पजामा पहते ही नही हैं, देश की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं कर सकते, पड़ोसी देश से सम्बंध ठीक नहीं आगे और भी बिगड़ेंगे ऐसे में जवान को सुविधा मिले, अग्निवीर योजना को करे रद, स्थाई नौकरी और सैनिक को मिले सम्मान।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story