×

शामली: करोड़ों की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी कामयाबी

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के लाख चौकी का है जहां पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में चरस की बड़ी खेप छिपाकर लाई जा रही है

Roshni Khan
Published on: 4 Jan 2021 10:04 AM GMT
शामली: करोड़ों की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी कामयाबी
X
शामली: करोड़ों की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी कामयाबी (PC: social media)

शामली: जनपद शामली की पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है शामली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 181 किलो 300 ग्राम चेहरा से बरामद की है जिसकी बाजार में कीमत करीब 3 करोड़ बताई जा रही है, पकड़ी गई चरस की है बड़ी खेप नेपाल से ट्रक के केबिन में छिपाकर लाई जा रही थी। जो कि जनपद शामली के एक गांव में डिलीवर होनी थी, पुलिस ने तस्करी करने वाले एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है वहीं 4 अन्य तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:51 लोगों का हत्यारा: भारत में घूमता रहा सरेआम, न्यूजीलैंड से आई रिपोर्ट

पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के लाख चौकी का है

shamli-matter shamli-matter (PC: social media)

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के लाख चौकी का है जहां पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में चरस की बड़ी खेप छिपाकर लाई जा रही है जब पुलिस ने ट्रक को आता देख ट्रक को रुकवाया और उसकी तलाशी ली तो ट्रक के केबिन से पुलिस ने 181 किलो 300 ग्राम चरस बरामद की जिसकी बाजार में कीमत करीब तीन करोड़ रुपए जा रही है।

पुलिस ने तस्करी के प्रयोग में लाए गए ट्रक को जप्त कर लिया है वहीं एक अन्य अल्टो गाड़ी को भी पुलिस ने पकड़ा है जिसमें की तस्करी करने वाले युवक ट्रक के पीछे लगातार चल रहे थे ताकि ट्रक का ड्राइवर इस पूरे माल को इधर-उधर ना कर दे। अल्टो गाड़ी में सवार चारों तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

shamli-matter shamli-matter (PC: social media)

पकड़े गए तस्कर ने बताया

पकड़े गए तस्कर ने बताया कि यह चरस की खेप नेपाल से लाई गई थी और जिस की डिलीवरी जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव नाला में किसी मास्टर के यहां देनी थी। पुलिस पकड़े गए तस्कर से पूछताछ के बाद उस मास्टर की भी तलाश में जुट गई है जिसे यह चरस की बड़ी खेप देनी थी साथ ही पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि पहले इस मास्टर द्वारा चरस की कितनी खेत मंगवाई जा चुकी है और किन लोगों के साथ मिलकर मास्टर इस चरस की खेप को बेचने का या टिकाने लगाने का काम करता था।

ये भी पढ़ें:योगी से कांपे आतंकी: UP में अब ISI का खेल खत्म, खुल रहा ये ताकतवर थाना

हमारी कोतवाली पुलिस ने बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त की है

शामली एसपी सुकीर्ति माधव का कहना है कि हमारी कोतवाली पुलिस ने बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त की है जिसमें 181 किलो 300 ग्राम चरस मुखबिर की सूचना पर पर नेपाल से लाई जा रही चरस मेरठ करनाल हाईवे पर अल्टो गाड़ी के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है आखिर यह मामला पता किया जा रहा है कि यह नेपाल से किस रास्ते लाई गई थी और नाले में किसको देनी थी इस बात की भी जांच चल रही है कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह व उनकी टीम ने यह सहारना कार्य किया है और भागे हुए आरोपियों की तलाश कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story