×

Shamli: यूक्रेन के वापस लौटे छात्र-छात्राओं का पीएम के नाम ज्ञापन, पढ़ाई पूरी कराने की मांग

Shamli: यूक्रेन से लौटे छात्र-छात्राओं के परिजनों ने इकट्ठा होकर जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 29 March 2022 9:27 AM GMT
Memorandum to PM students of Ukraine
X

यूक्रेन के आये छात्राओ का पीएम के नाम ज्ञापन

Shamli: शामली जनपद के करीब 2 दर्जन छात्र जहां यूक्रेन और रूस के युद्ध में फंसे थे वही प्रधानमंत्री के माध्यम से व्यवस्था करा कर सभी छात्र छात्राओं को वापस लाया गया था ।अब उन्हीं समस्त छात्र छात्राओं के परिजनों ने इकट्ठा होकर जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा है ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि समस्त सभी छात्र-छात्राओं की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है उसको देश में कहीं भी पूरा करा दिया जाए।

दरअसल मामला यूक्रेन और रूस के युद्ध से जुड़ा हुआ है । जहां पर युद्ध के बाद जिले के करीब दो दर्जन छात्र-छात्राओं के देश के प्रधानमंत्री के द्वारा सभी स्टूडेंट्स को वापस अपने वतन लाया गया था वतन वापसी के बाद समस्त छात्र छात्राओं के परिजनों ने जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को धन्यवाद किया था ।

तो वहीं अब आज जिलाधिकारी से यूक्रेन से वापस आए जिले के करीब दो दर्जन स्टूडेंट्स के परिजन मिले ।और उन्होंने जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा ।

अब वही छात्र छात्राओं के परिजनों का कहना है कि जिस तरीके से सभी छात्र छात्राओं को सकुशल वापसी देश के प्रधानमंत्री के माध्यम से कराया गया था ।परिजनों ने जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देते हुए अनुरोध किया है कि अब हमारे बच्चों की जो पढ़ाई का नुकसान हो रहा है उसको देश के किसी भी मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई पूरी करा कर उनकी मदद की जाए।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story