×

शामली में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री संचालक महबूब को भी किया गिरफ्तार ,पहले भी अवैध तमंचा फैक्ट्री चलाने में जा चुका है

Pankaj Prajapati
Published on: 6 April 2021 9:44 AM GMT (Updated on: 6 April 2021 9:46 AM GMT)
शामली में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार
X

शामली : जनपद में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां सदर कोतवाली पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री से 14 तमंचे, 8 अधबने तमंचे व 14 नाल सहित हथियार बनाने के उपकरण किये बरामद गाँव लिलौन के जंगलों में चल रही थी पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने थे ।

अवैध तंमचे अवैध तमंचा फैक्ट्री पुलिस ने फैक्ट्री संचालक महबूब को भी किया गिरफ्तार पहले भी अवैध तमंचा फैक्ट्री चलाने में जा चुका है जेल फैक्ट्री संचालक का एक साथी मौके से फरार पुलिस मामले जांच में जुटी आरोपी भेजा जेल !

पुलिस की छापामारी

बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलोन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जिसमें फैक्ट्री से 14 तमंचे 8 लोगों ने तमंचे के 14 नाल सहित हथियार बनाने के उपकरण भी गाँव लिलोन के जंगलों से बरामद किये गए है फैक्ट्री संचालक महबूब को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसका एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।




हथियारों का बड़ा जखीरा


महबूब पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और पंचायत चुनाव के चलते महबूब से एक बड़ा हथियारों का जखीरा बनवाया जा रहा था जो कि पंचायत चुनाव में यूज़ होना था जिसके चलते पहले ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देर रात छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है और पुलिस ने फैक्ट्री संचालक महबूब को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ शामली जिले में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और पहले भी ना तमंचा फैक्ट्री मैं अवैध असला बनाने के जुर्म में पहले भी गिरफ्तार कर जेल जा चुका था शामली पुलिस पंचायत चुनाव को देखते हुए बदमाशों पर और अवैध असलहा बनाने वालों पर कड़ाई से कार्रवाई कर रही है जिसमें पंचायत चुनाव में होने वाले शराब तस्करों के खिलाफ अवैध असला बनाने वालों खिलाफ और तमाम ऐसे अपराधी जो पंचायत चुनाव में गड़बड़ कर सकते हैं उनके खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story