×

शामली में भीषण हादसा: होटल में घुसी तेज रफ्तार कार, मची अफरा-तफरी

शामली जनपद में तेज गति से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो कार एक होटल में जा घुसी। हाईवे पर दूसरी कार को बचाने के चक्कर मे यह हादसा हुआ है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 May 2021 6:04 AM GMT
शामली जनपद में तेज गति से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो कार एक होटल में जा घुसी। हाईवे पर दूसरी कार को बचाने के चक्कर मे यह हादसा हुआ है।
X

सड़क हादसा(फोटो-सोशल मीडिया)

शामली: शामली जनपद में तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो कार का लाइव वीडियो सामने आया है। जहाँ पर तेज गति से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो कार एक होटल में जा घुसी। ऐसे में बताया जा रहा है हाईवे पर दूसरी कार को बचाने के चक्कर मे यह हादसा हुआ है। और तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित हो गयी और हाईवे के नजदीक एक रेस्टोरेंट में जा घुसी।

हादसे के बाद कार व होटल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोगो मे भगदड़ मच गई और आनन फानन में हादसे की जगह दौड़े और सभी घायलों को कार से बाहर निकाला।

भीषण हादसा

गनीमत यह रही कि कार सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नही आई है और होटल कोविड 19 के चलते लॉकडाउन में बन्द था। जिसके चलते होटल बन्द था और ना ही होटल के बाहर कोई व्यक्ति खड़ा हुआ था।

हादसा कांधला थाना क्षेत्र के NH709B का है। जहाँ पर जैन रेस्टोरेंट पर यह हादसा हुआ है। कार सवार युवक अपनी फैमिली के साथ देहरादून से दिल्ली जा रहा था। उसी बीच यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

फिलहाल सभी घायलो को कांधला सीएचसी में भर्ती करा दिया है। जहाँ पर सभी की हालत संतोषजनक है। वहीं इस पूरी घटना का लाइव सीसीटीवी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story