गुड वर्क: शामली की झुग्गियों में पुलिस ने बंटवाया खाना

कोरोना के कहर के बीच पुलिस का गुड वर्क जारी है। पुलिस हर जगह की झुग्गियों में जाकर वहां के लोगों को खाना बांटकर हर तरफ सराही जा रही है...

Ashiki
Published on: 28 March 2020 5:25 AM GMT
गुड वर्क: शामली की झुग्गियों में पुलिस ने बंटवाया खाना
X

पंकज प्रजापति, शामलीः पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा जनसहयोग से झुग्गी झोपड़ियों में निवास कर रहे गरीब एवं असहाय लोगों को वितरित किया गया। भोजन एसपी शामली ने अपने साथ-साथ अपने पुलिस साथियों से भी कहा है कि अन्य प्रदेशों से आने वाले व्यक्तियों को खाना खिलाए।

ये पढ़ें- सभी केबल ऑपरेटरों के लिए डीडी चैनल दिखाना अनिवार्य है: सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

ये पढ़ें- पश्चिम बंगाल: डॉक्टर कोरोना से संक्रमित, फर्जी पोस्ट डालने के मामले में महिला गिरफ्तार

झुग्गियों में बांटा खाना

मंगलवार को थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंद नगर की झुग्गियों में रह रहे गरीब लोगों को जनपद मे 'लॉकडाउन' के तहत खाने कमाने की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इन हालातों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक शामली एवं अपर पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली के साथ इन झुग्गी झोपड़ियों में पहुंचकर भोजन वितरण किया गया।

ये पढ़ें- कोरोना के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने साइबर अपराधों के बारे में जारी की एडवाइजरी

ये पढ़ें- राजस्थान: लॉकडाउन में इंदौर से गांव पहुंचे पिता-पुत्र, निकले कोरोना पॉजिटिव

दावा- कोई भूखा नहीं रहेगा

प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया कि जिला प्रशासन से तथा सामाजिक लोगों से समन्वय स्थापित करें। इन लोगों को समय से भोजन मिलता रहे और इस कार्य में किसी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाए। शामली एसपी का कहना है कि कोई भी भूखा नहीं रहेगा चाहे वह शामली के किसी भी कोने में क्यों ना हो। शामली एसपी विनीत जयसवाल और उनकी पूरी पुलिस फोर्स किसी को भी भूखा नहीं रहने दे रहे हैं। जगह-जगह बाहर से आने वाले लोगों को रास्ते में खाना खिला रहे हैं।

ये पढ़ें- भोपाल: कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल पत्रकार के के सक्सेना पर एफआईआर, कोरोना संक्रमण की हुई थी पुष्टि

Ashiki

Ashiki

Next Story