×

Shamli Video: नूपुर शर्मा के बाद इस बीजेपी महिला मंत्री को जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

Shamli Video: शामली में भारतीय जनता पार्टी में महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री प्रविता रूबी चौधरी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 July 2022 4:17 PM GMT
X

Shamli Video death threats BJP Mahila Morcha Pravita Ruby Choudhary

Shamli Video: उत्तर प्रदेश में जान से मारने की धमकी देने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, जनपद शामली में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री प्रविता रूबी चौधरी (Mahila Morcha regional minister Pravita Ruby Choudhary) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। यह मामला आज से लगभग 15 दिन पुराना है। लेकिन अभी भी पुलिस ने इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया है। जबकि क्षेत्रीय मंत्री का कहना है कि उसे धमकी देने वाला गैंगस्टर किस्म का अपराधी है। वहीं पुलिस की निष्क्रियता के चलते क्षेत्रीय मंत्री के परिवार को चिंता सताने लगी है कि कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाए। अब देखना होगा कि पुलिस कब अपनी कुम्भकर्णी नींद से जागती है।

रूबी चौधरी को पहले भी 2 बार मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली में बीजेपी पार्टी की महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री प्रविता रूबी चौधरी (Mahila Morcha regional minister Pravita Ruby Choudhary) को जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं, क्षेत्रीय मंत्री को धमकी देने का यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी रूबी चौधरी (Mahila Morcha regional minister Pravita Ruby Choudhary) को दो बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

2 जुलाई को मिली थी रूबी चौधरी को धमकी

वहीं, ताजा मामला 2 जुलाई को थाना झिंझाना क्षेत्र (Police Station Jhinjhana Area) के कस्बा ऊन का है जहां पर रूबी चौधरी अपने रेस्टोरेंट पर बैठी थी। उसी दौरान रात्रि के समय लगभग 10:00 बजे के आसपास किसी अनजान व्यक्ति का कॉल रूबी चौधरी के पास आता है। जो रूबी चौधरी को गोली से मारने की धमकी देता है। वहीं, रूबी चौधरी ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद 3 जुलाई को थाना झिंझाना पर जान से मारने की धमकी के मामले में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने पर सताने लगी परिवार की चिंता

इस मामले में पुलिस ने जिस नंबर से धमकी आई थी उसको ट्रेश करते हुए बताया कि धमकी देने वाला व्यक्ति थाना झिंझाना क्षेत्र (Police Station Jhinjhana Area) का ही रहने वाला है। वहीं, धमकी देने वाले व्यक्ति पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, धमकी देने वाले का भाई भी एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह की कोई कठोर कार्रवाई नहीं की है, जिसकी वजह से पीड़िता रूबी चौधरी व उसके परिवार को लगातार चिंता सता रही है कि कहीं जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति कोई अप्रिय घटना न कर दे।

मुझे व मेरे परिवार में परिवार दहशत व्याप्त: रूबी

रूबी ने बताया कि पहले भी मुझे दो बार धमकी मिल चुकी है। यह घटना मेरे साथ तीसरी घटना है। सर्दियों में भी मुझे ऐसे ही धमकी भरे कॉल आए थे और एक बार मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट करते हुए भी मुझे मारने की कोशिश की गई थी। तब मैंने उन दोनों घटनाओं को अनदेखा कर दिया था लेकिन अब यह तीसरी घटना है जिसमें मैंने पुलिस को अवगत कराया है। जिसके बाद पुलिस ने थाना झिंझाना में मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक कोई कठोर कानूनी कार्यवाही नहीं की गई है। ऐसे में मुझे व मेरे परिवार में परिवार दहशत व्याप्त है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story