Kairana: सांसद इकरा हसन के नाम से चल रहे 92 सोशल मीडिया अकाउंट, पुलिस से की शिकायत

Kairana: कैराना से समाजवादी पार्टी की युवा सांसद इकरा हसन सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध है। उसी ख्याति का फायदा उठाते हुए अनेकों अज्ञात व्यक्तियों ने उनके नाम से सैकड़ों की संख्या में फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट्स बना दिए हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Oct 2024 6:40 AM GMT
Shamli News
X

सांसद इकरा हसन के नाम से चल रहे 92 सोषल मीडिया अकाउंट (न्यूजट्रैक)

Kairana News: लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन के नाम से सोशल मीडिया पर सैकड़ो की संख्या में अकाउंट चल रहे हैं। जिनसे परेशान होकर सपा सांसद इकरा हसन ने शामली पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि उनके नाम से जो भी फर्जी अकाउंट चल रहे हैं, उनको बंद कर दिया जाए। फिलहाल सपा सांसद इकरा हसन की ओर से 92 सोशल मीडिया अकाउंट की सूची शामली पुलिस को सौंपी गई है। जिन्हें बंद करने की शिकायत सपा सांसद के प्रतिनिधि मनोज राणा ने की है। पुलिस ने भी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उक्त जाँच साइबर सेल को सौंप दी है।

कैराना सांसद इकरा हसन के सोशल मीडिया पर चल रहे हैं 92 अकाउंट फर्जी

बता दें कि कैराना से समाजवादी पार्टी की युवा सांसद इकरा हसन सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध है। उसी ख्याति का फायदा उठाते हुए अनेकों अज्ञात व्यक्तियों ने उनके नाम से सैकड़ों की संख्या में फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट्स बना दिए हैं। यह सभी अकाउंट फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बनाए गए हैं। सपा सांसद इकरा हसन के प्रतिनिधि मनोज राणा ने कैराना कोतवाली पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने 92 सोशल मीडिया अकाउंट की सूची पुलिस को सौंपी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सांसद इकरा हसन के नाम से सैकड़ों की संख्या से ज्यादा सोशल मीडिया अकाउंट चल रहे हैं, उन्होंने इन सभी अकाउंट्स को बंद करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

मनोज राणा ने बताया कि सैकड़ां की संख्या से ज्यादा में सोशल मीडिया पर सांसद इकरा हसन के नाम से अकाउंट चल रहे हैं, किसी सोशल मीडिया अकाउंट से कोई गलत पोस्ट न हो जाए। इसलिए उन्होंने इन्हें बंद करने की शिकायत दर्ज कराई है और जो सोशल मीडिया अकाउंट्स इकरा हसन के ओरिजिनल है। उनकी सूची भी पुलिस को सौंप गई है। सीओ कैराना अमरदीप मौर्य ने बताया कि सांसद की ओर से शिकायत मिली है, जिसको तत्काल रूप से साइबर सेल को जांच करेगी और उसके बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story