Shamli News : शामली में गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या, जहर देकर मारने का आरोप

Shamli News : किशोरी को हायर सेंटर रेफर किया गया था। जहां आज उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई।

Sanskar Yadav
Published on: 29 July 2023 2:00 PM GMT (Updated on: 30 July 2023 9:34 AM GMT)
Shamli News : शामली में गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या, जहर देकर मारने का आरोप
X

Shamli News : शामली में दरिंदों ने किशोरी से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी। गैंगरेप के बाद
किशोरी को जहर देकर मारने का आरोप है। किशोरी को हायर सेंटर रेफर किया गया था। जहां आज उपचार के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामला चौसाना थाना क्षेत्र के भड़ी गांव का है। घटना से लोगों में भारी रोष है।

नाबालिग छात्रा की मौत का मामला, पुलिस ने दोनों आरोपितों को किया गिरफ्तार

शामली में हुई कक्षा नौ की छात्रा की मौत के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक आरोपी नाबालिक है जोकि मृतका छात्रा के साथ पढ़ाई करता था। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव चौसाना भड़ी का है। यहां पर कक्षा नौ की एक छात्रा आर्ची की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। मृतका के परिजनों ने गांव के ही 2 युवकों पर गैंगरेप कर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक आरोपी आकाश नाम का है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि मृतका की मौत जहरीला पदार्थ खाने से उपचार के दौरान हरियाणा के करनाल में हुई है। मृतका के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को न्यायालय व दूसरे को नाबालिक किशोर न्यायालय में पेश किया गया है। इस पूरे मामले में यह तथ्य सामने आए हैं कि शुक्रवार को मृतका वह एक आरोपी आकाश से मिली थी और मृतका ने अपने घर पर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसको उसके परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, कल छात्रा की मौत हो गई थी। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने तहरीर देकर 2 अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है। इसमें आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे बाकी की विवेचना उसी के आधार पर की जाएगी।

Sanskar Yadav

Sanskar Yadav

Next Story