×

Shamli News: आकांक्षा ने इंटर में किया जिला टॉप, तो शोभित ने हाई स्कूल से शामली का नाम किया रोशन

Shamli News: सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की इंटर की छात्रा आकांक्षा ने इंटर की परीक्षा में 95% अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है

Pankaj Prajapati
Published on: 20 April 2024 5:31 PM GMT
Akanksha topped the district in intermediate, Shobhit brought glory to Shamli from high school
X

आकांक्षा ने इंटर में किया जिला टॉप, तो शोभित ने हाई स्कूल से शामली का नाम किया रोशन: Photo- Newstrack

Shamli News: सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की इंटर की छात्रा आकांक्षा ने इंटर की परीक्षा में 95% अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है इसके लिए सभी आकांक्षा को बधाई दे रहे हैं ओर टीचर मिठाई खिला रहे है। शनिवार को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के अपनी 10वीं व 12वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया इंटर में सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की इंटर की छात्रा आकांक्षा ने जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया उन्होंने 95% अंक प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन किया है आकांशा अपनी पढ़ाई का श्रेय अपने माता-पिता वह अपने गुरु जनों को दे रही है।आकांक्षा के घर में जश्नन का माहौल है तथा बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

आकांक्षा के प्रधानाचार्य ने बताया कि यह विद्यालय के लिए गौरव की बात है। आकांशा एक होनाहार छात्रा है, तथा वह अपना होमवर्क समय पर करती थी। उन्होंने बताया कि इस स्कूल में छात्रों की पढ़ाई पर विशेष ध्यान दिया जाता है। तथा कमजोर छात्रों को अलग से एक्स्ट्रा क्लास कराकर कोचिंग दी जाती है उन्होंने आकांक्षा की सफलता के लिए प्रबंध समिति समय आकांक्षा के परिजनों को बधाई दी है।

शोभित ऐरन ने दसवीं की परीक्षा में किया शामली जिला टॉप

श्री सत्यनारायण इंटर कॉलेज के शोभित ऐरन ने दसवीं की परीक्षा में शामली जिला का नाम रोशन किया है शोभित ने 96.33% लाकर शामली जिले का नाम रोशन किया है और अपने विद्यालय के गुरुजनों की मदद से मुझे यह सफलता हाथ लगी है।

मैं अपने टीचरों को सारा श्रेय देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरी माता के साथ-साथ मेरी टीचर ने भी मेरा बहुत साथ दिया है और मैं चार से पांच घंटे पढ़ता था मेरा सपना जई बनने का है मैं बहुत खुश हूं और इसके पिता सिल्वर बेल्स मेडिकल कॉलेज में अकाउंटेंट का काम करते हैं मेरी मम्मी भी टीचर है और मैं इधर-उधर की बातों में ध्यान नहीं देता हूं और यूट्यूब के माध्यम से पढ़ाई पूरी की है जिसे जो सवाल सॉल्व नहीं हो रहे थे वह यूट्यूब के माध्यम से मैं जानकारी लेकर सॉल्व किए हैं शोभित को स्कूल टीचर्स ने शुभकामनाएं दी और मिठाई खिलाकर उसका हौसला बढ़ाया शोभित ने पहले ही अपनी मां को बता दिया था कि वह शामली जिला हाई स्कूल में टॉप करेगा वही शोभित की क्लास टीचर का कहना है कि हमें पूरा विश्वास था कि शोभित शामली जिला टॉप करेगा क्योंकि पहले से ही इसका बर्ताव अच्छा था और शोभित लगातार मेहनत की ओर अग्रसर था शोभित चार से पांच घंटे मेहनत करता था और शोभित का सपना जेई बनने का है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story