×

Shamli News: एंटी करप्शन टीम ने डीडीओ कार्यालय के लिपिक को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, जानें क्या है घूसखोरी का मामला

Shamli News: शिकायत में अश्वनी ने बताया था कि उसकी बोलेरो गाड़ी लगी हुई थी जिसका किराया मार्च के महीने से पेंडिंग चल रहा था, जिसको देने के लिए इन्होंने 20 प्रतिशत की मांग की थी और मेरा एक 142500 किराया बचा हुआ था, जिसको देने के लिए यह रिश्वत की मांग की गई थी।

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Sep 2023 12:31 PM GMT
X

एंटी करप्शन टीम ने डीडीओ कार्यालय के लिपिक को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार: Video- Newstrack

Shamli News: जनपद शामली में एंटी करप्शन सहारनपुर की टीम ने जिला विकास अधिकारी कार्यालय शामली के लिपिक को 30 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित से कोतवाली में पूछताछ चल रही है।

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है, जहाँ पर विकास भवन में तैनात जिला विकास अधिकारी के लिपिक को एंटी करप्शन सहारनपुर की टीम ने 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। गांव भैंसवाल निवासी अश्वनी कुमार ने एंटी करप्शन की टीम को कुछ दिन पहले जिला विकास अधिकारी कार्यालय (डीडीओ) के लिपिक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।


रंगे हाथों पकड़ा गया पीड़ित

शिकायत में अश्वनी ने बताया था कि उसकी बोलेरो गाड़ी लगी हुई थी जिसका किराया मार्च के महीने से पेंडिंग चल रहा था, जिसको देने के लिए इन्होंने 20 प्रतिशत की मांग की थी और मेरा एक 142500 किराया बचा हुआ था, जिसको देने के लिए यह रिश्वत की मांग की गई थी। आज टीम पीड़ित अश्वनी के साथ विकास भवन पहुंची। इसके बाद टीम ने 500-500 के नोट पर फिनोलथील लगातार पीड़ित को दिए। इसके बाद अश्वनी ने लिपिक अक्षय को 30 हजार रुपए रिश्वत दी। टीम ने मौके पर ही लिपिक अक्षय को रंगे हाथों दबोच लिया। टीम आरोपित लिपिक को लेकर कोतवाली पहुंची जहाँ पर लिपिक से पूछताछ की जा रही है।

अश्विनी पंवार पीड़ित जिससे रिश्वत की मांग की गई थी 142000 लेने के लिए 20 प्रतिशत रिश्वत की मांग की गई थी जिसमें पीड़ित की बोलेरो गाड़ी डीडीओ ऑफिस में लगी हुई थी। अक्षय वहां पर लिपिक के पद पर है को देना था।

एंटी करप्शन की टीम का प्लान

पीड़ित का कहना है कि लगातार मुझझे 30000 की रिश्वत मांगी जा रही थी। मार्च से लगभग गाड़ी का किराया 142000 था जिसके बाद मुझे रिश्वत मांगी गई तभी मैंने गूगल पर जाकर एंटी करप्शन वालों का नंबर लिया फिर बात की जिसके तहत जब मैं रिश्वत देने के लिए गया तो एंटी करप्शन की टीम मेरे साथ थी? तब उसको रिश्वत देते हैं एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया और कोतवाली लेकर चली आई जिससे पूछताछ चल रही है फिलहाल मुकदमा दर्ज करा कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story