×

Shamli News: बेबी रानी मौर्य का विवादित बयान, इकरा हसन उस बाप की बेटी...

Shamli News: कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने विवादित बयान देते हुए दलित समाज से अपील की है कि कैराना से सपा प्रत्याशी इकर हसन को वोट न दें।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 April 2024 10:59 AM GMT
प्रेस वार्ता करती बेबी रानी मौर्य।
X

प्रेस वार्ता करती बेबी रानी मौर्य। (Pic: Newstrack)

Shamli News: उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा हसन उस बाप की बेटी हैं, जिसने तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती को मारने की कोशिश की थी। इसलिए दलित समाज के लोगों को ऐसे बाप की बेटी को वोट नहीं करना चाहिए।

दलित समाज से सपा को वोट न देने की अपील

मंत्री बेबी रानी मौर्य शामली में प्रदीप चौधरी के पक्ष में प्रचार करने आई हैं। वह खुद दलित समाज से हैं तथा दलित लोगों के बीच में जाएंगी और उनसे प्रदीप चौधरी को वोट देने की अपील करेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र 15 लाख लोगों के सुझाव पर तैयार किया गया है। जिसमें गरीब किसानों, महिलाओं, सीनियर सिटीजन व विकलांगों को शामिल किया गया ह। इसमें सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास की बात कही गई है। उन्होंने शामली में बकाया भुगतान पर कहा कि काफी भुगतान किया जा चुका है, जो रह गया है वह भी जल्दी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी इकरा हसन ऐसे बाप की बेटी हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए मायावती को मारने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि मैं तो दलित समाज के लोगों से कहूंगी कि वह ऐसी पार्टी को कतई वोट ना दें। मायावती के प्रदेश के तीन हिस्से किए जाने की घोषणा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज मायावती की जो स्थिति है उससे उबर कर ऊपर उठने की कोशिश करनी चाहिए।

मोदी की गारंटी पर जनता को विश्वास

भाजपा के द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र के समर्थन में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने शामली पहुंचकर प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र के तमाम बिंदुओं को गिनवाकर देश में पुनः मोदी सरकार बनने का दावा किया। इस दौरान मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जनता मायावती जी के भाषणों पर नहीं, मोदी जी की गारंटी पर विश्वास कर रही है। मायावती जी को तो खुद यह भी नहीं पता कि देश में उनका कोई सांसद जीतेगा या नहीं। उनके पास तो केवल एक ही विधायक है। उन्होंने भाजपा के द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र के समर्थन में प्रेस वार्ताकर पत्रकारों को जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां का बखान कर पुनः देश में मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story