×

Shamli News: भाजपा नेता की गुंडई, व्यापारी को फोन पर दी धमकी, जमकर किया गाली गलौज, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shamli News: व्यापारी हजारीलाल ने सीओ सिटी शामली कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर भाजपा के दबंग जिला उपाध्यक्ष घनश्याम पर्चा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है,

Pankaj Prajapati
Published on: 27 Oct 2023 10:45 AM GMT
X

Shamli News: शामली में भाजपा नेता की गुंडई सामने आई है। भाजपा नेता एक व्यापारी को रूपयों के लेनदेन में फोन पर जमकर गाली गलौज कर रहा है और धमकी दे रहा है कि यदि उसने उसके रूपयो का इंतजाम नहीं किया तो वह उसका इलाज करा देगा। यही नहीं आरोपी भाजपा नेता महिलाओं से भी व्यापारी को दुकान पर जाकर पिटवाने की तक की धमकी भी दे रहा है। भाजपा नेता व पीड़ित व्यापारी के बीच हुई इस वार्ता का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित व्यापारी ने इस पूरे मामले में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

भाजपा नेता की धमकी का ऑडियो वायरल

ये पूरा मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पर बड़े बाजार में बर्तनों का व्यापार करने वाले हजारीलाल ने सीओ सिटी शामली कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर भाजपा के दबंग जिला उपाध्यक्ष घनश्याम पर्चा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने भाजपा नेता पर जान से मारने की धमकी, दुकान पर जाकर महिलाओं से पिटाई करवाने व कई अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं।

व्यापारी ने आरोप लगाया है कि उसने घनश्याम से कुछ रुपये कई वर्ष पूर्व ब्याज पर उधार लिए थे। जिनका निपटारा 3 वर्ष पहले पंचायत में बैठकर हो गया था। भाजपा नेता अब कुछ दिनों से फिर 3 लाख रुपये दिए जाने की मांग कर रहा है। रुपये ना देने पर पीड़ित व्यापारी को आरोपी भाजपा नेता दुकान पर आकर वह फोन पर जमकर धमकियां व फोन पर गाली गलौज करता है। यही नहीं भाजपा नेता इतनी गंदी गलियों से बात की शुरुआत करता है की जिनको हम आपको सुनवा भी नहीं सकते। पीड़ित व्यापारी और भाजपा नेता के बीच की वार्ता का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीओ सिटी श्यामवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित ने मुख्य्मंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी, जिसकी जांच की जा रही है और ऑडियो की भी जांच की जा रही है, जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story