×

Shamli News: नवोदय विद्यालय में छात्र से हैवानियत, आठ स्टूडेंट्स ने ही मिलकर किया कुकर्म

Shamli News: पीड़ित छात्र का मेडिकल परीक्षण कराया है। एसएसपी अभिषेक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर के पूछताछ की जा रही है।

Pankaj Prajapati
Published on: 24 Aug 2023 6:15 AM GMT

Shamli News: शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन के साथ-साथ पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपित आठ छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वही पीड़ित छात्र का मेडिकल परीक्षण कराया है। एसएसपी अभिषेक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर के पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दे की वारदात शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय कैंपस की है। जहां क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 7 का छात्र पढ़ाई करता है। छात्र का आरोप है कि विद्यालय के ही आठ छात्रों के द्वारा अलग-अलग उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया गया। जिसमें पीड़ित छात्र के पिता ने थाना आदर्श मंडी में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि कक्षा 7 के छात्र एवं अन्य कक्षाओं के छात्रों के बीच लूडो गेम को लेकर विवाद हुआ था। वहीं इस विवाद के चलते लगभग 8 छात्रों ने कक्षा 7 के छात्र के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं यह घटना 25 जुलाई से 17 अगस्त तक की गई है। वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय में कुकर्म की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित परिजनो की तहरीर पर थाना आदर्श मंडी पुलिस ने केस दर्ज किया हैं। मुकदमा पंजीकृत कर लिया है जिसमें पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वहीं यह बात जब विद्यालय को पता चली तो विद्यालय कमेटी ने छात्र के पिता को विद्यालय में बुलाकर घटना की जानकारी उपलब्ध कराई। वहीं अब पीड़ित छात्र का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया।

तहरीर के आधार कार्रवाई शुरू

शामली एसपी अभिषेक झा का कहना है कि परिजनों द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है, जिसमें बताया गया कि सातवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ उसी की क्लास के बच्चों ने उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिस पर परिजन की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और थाना प्रभारी को सूचित कर दिया गया है। इस मामले को संज्ञान लेकर तुरंत इसमें कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। तहरीर में बताया गया है कुछ अन्य छात्रों ने लगभग 8 छात्र, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। तहरीर के आधार पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story