Shamli News: बकायेदारों का विद्युत कनेक्शन काटने गई टीम पर दबंगों का हमला, जेई व एक कर्मचारी घायल

Shamli News: विद्युत विभाग के कर्मचारियों में इस घटना के बाद रोष बना हुआ है। आरोपियों के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

Pankaj Prajapati
Published on: 19 Oct 2024 9:38 AM GMT
Shamli News: बकायेदारों का विद्युत कनेक्शन काटने गई टीम पर दबंगों का हमला, जेई व एक कर्मचारी घायल
X

विद्युत कनेक्शन काटने गई टीम पर दबंगों का हमला  (photo: social media )

Shamli News: शामली में विद्युत विभाग की एक 7 सदस्य टीम बकायेदारों का कनेक्शन काटने के लिए एक गांव में पहुंची थी । जहां पर दो दबंग युवकों समेत तीन महिलाओं ने टीम के ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें विद्युत विभाग जेई व कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई है। घायल विद्युत विभाग की टीम के सदस्यों को पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया हैं। टीम के ऊपर हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं वह युवक जेई को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

जई वह पांच कर्मचारियों को ईंटों से लातघुशो से जमकर पीटा

दरअसल आपको बता दे कि यह घटना जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी करमू की है। यहां पर विद्युत विभाग में तैनात जेई अजय शर्मा अपनी 7 सदस्य टीम के साथ गांव में विद्युत चेकिंग व बकायदाओं के कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही टीम के द्वारा एक घर में बिजली के लाईन में कट लगा दिखा तो, टीम के द्वारा मकान मालिक को चेताया गया कि इस लाइन के कट को बंद कर दें। विद्युत विभाग की टीम की चेतावनी पर घर में मौजूद दो दबंग युवक व तीन महिलाएं विद्युत विभाग की टीम के ऊपर टूट पड़ी और टीम को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा गया। जिसमें विद्युत विभाग जेई अजय शर्मा एवं उनका एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को डायल 112 पुलिस टीम के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में दो युवक व तीन महिलाएं जेई को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रही है। विद्युत विभाग के कर्मचारियों में इस घटना के बाद रोष बना हुआ है। मौके पर विद्युत विभाग के आला अधिकारी पहुंच रहे हैं और जल्द ही आरोपियों के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story