×

Shamli News: मुख्तार की मौत पर सवाल खड़े करने वाले विपक्षी नेता अपनी अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं- मंत्री अनिल कुमार

Shamli News: मुख्तार अंसारी की मौत पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियां अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है, वो केवल इस चुनाव में अपनी जमानत बचाने के लिए प्रयास कर रही है।

Pankaj Prajapati
Published on: 29 March 2024 11:58 AM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Pic:NewsTrack)

Shamli News: शामली पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला। मुख्तार अंसारी की मौत पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियां अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है, वो केवल इस चुनाव में अपनी जमानत बचाने के लिए प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी की मौत कुदरती है, जो यहां आया है उसे जाना है। इस मौत का राजनीति से कोई मतलब नहीं है।

पहले अपने समाज का वोट लेकर के दिखाएं - अनिल कुमार

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री व आरएलडी विधायक अनिल कुमार श्री गुरु रविदास समाज कल्याण समिति द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में हिस्सा लेने के लिए आए थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज उनके समाज में काफी खुशी है, उनका समाज जो काफी समय से राजनीतिक रूप से अपेक्षित महसूस कर रहा था, आज वह सजग हुआ है। वर्तमान समय में एनडीए बेहद मजबूत हुआ है। पश्चिम उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल व भाजपा का एक मजबूत गठबंधन है। कैराना से बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले अपने समाज का वोट लेकर के दिखाएं।

उन्होंने कहा कि दलित समाज का वोट राष्ट्रीय लोकदल को पूर्व में भी मिला है। बीएसपी लगातार कमजोर हो रही है। जयंत चौधरी ने उनको उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनवा कर जो सम्मान समाज का किया है, वह प्रसंशनीय है। आरएलडी से जुड़ा हुआ दलित व मुस्लिम एनडीए गठबंधन को मजबूत करेगा। मोदी सरकार ने 400 पार का नारा दिया है, उसे साकार करने के लिए आरएलडी का एक-एक कार्यकर्ता पूरा जोर लगाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी एनडीए के नेता हैं और देश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद भी उन्होंने सहयोगी दलों को नहीं छोड़ा और नए घटक दलों को जोड़ा है।

मुख्तार अंसारी की मौत पर उन्होंने कहा कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है, वह काफी समय से बीमार थे। यह मौत कूदरती है, इस पूरे मामले की जांच होगी। विपक्षी नेता मौत पर सवाल खड़ा करने के विषय में अनिल कुमार ने कहा इनको वोट चाहिए, यह सब पार्टियां अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है...इस चुनाव में विपक्षी पार्टियों अपनी जमानत बचाने की लड़ाई लड़ रही है, इस मौत का राजनीति से कोई मतलब नहीं है...समय पर सब जाते हैं, जब जिसका समय आता है वह चला जाता है...इस कार्यक्रम में रालोद के शामली विधायक पर प्रसन्न चौधरी व थानाभवन विधायक अशरफ अली भी मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story