Shamli News: गौवंशो की हत्या करने के मामले में चार गो हत्यारे गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Shamli News: एक सप्ताह पूर्व हुई गौकशी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Aug 2024 12:26 PM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली में एक सप्ताह पूर्व हुई गौकशी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पशु कटाने के हथियार व सामान भी बरामद हुआ है। जबिक अन्य फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है। आपको बता दें, कि यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव झाल का है। गांव झाल में 27 जुलाई को अज्ञात बदमाशो ने गांव में स्थित गौशाला से निकालकर चार गौवंशो की हत्या कर दी थी और उनके खाल व अवशेष वहीं पास ही के जंगल में फेंक दिए थे। जबकि आरोपियों ने उनका मांस मेरठ में ले जाकर बेच दिया था।

घटना में शामिल था गौशाला का पूर्व कर्मचारी

घटना के बाद जनपद की आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। जिन्होंने पांच टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पशु कटाने के हथियार व सामान भी बरामद हुआ है। इस मामले में अभी चार आरोपी और फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक उक्त गौशाला का पूर्व कर्मचारी था, जिसे गौशाला के संबंध में सभी जानकारियां थी। उसी ने सूचना देकर अपने सहयोगियों को बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया था।

जल्द गिरफ्तार होंगे फरार आरोपी - एसपी

पुलिस अधीक्षक रामसेवक का कहना है कि आरोपी गो मांस को मेरठ बेचने गए थे जहां पर उन्होंने पैसे लेकर आपस में बांट लिए और फिर दोबारा उसी जगह पर घटना कार्य करने की योजना बनाई। जिसमें हमारी बनाई हुई पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर इन चारों बदमाशों को दबोच लिया और जो बदमाश है उन्हें भी जल्द पुलिस गिरफ्तारी करेगी। वहीं गायों के टैग के जरिए पता चला है कि यह सभी गाय उसी गौशाला की है। इस मामले में गौशाला का पूर्व का चौकीदार भी शामिल था जो आरोपियों से मिला हुआ था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story