×

Shamli News: युवक पर आधा दर्जन लोगों ने किया चाकू से हमला, गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर

Shamli News: थानाभवन थाना क्षेत्र के घास मंडी में एक युवक पर करीब आधा दर्जन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें चांद नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Sep 2023 6:58 PM GMT
X

युवक पर आधा दर्जन लोगों ने किया चाकू से हमला, गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर: Video- Newstrack

Shamli News: थानाभवन थाना क्षेत्र के घास मंडी में एक युवक पर करीब आधा दर्जन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें चांद नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। घायल चांद को आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि जब हमलावरों ने देखा कि उन लोगों को घेर लिया गया है तो वह अपनी बाइक भी छोड़कर मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। सरकारी चिकित्सक ने बताया कि हमारे पास एक चांद नाम का व्यक्ति आया था जो कि थाना भवन के मोहल्ला चैंपियन का रहने वाला था जिसकी लेफ्ट साइड चेस्ट मैं दो चाकू के निशान थे और एक राइट साइड बैक चेस्ट में एक चाकू का निशान था हमने प्राथमिक उपचार करने के बाद में उसे हायर सेंटर मुजफ्फरनगर भेज दिया है।

चाँद नाम के युवक को लोगों ने चाकू से किया घायल

सरकारी डॉ कहना है कि एक युवक चाँद नाम का युवक अस्पताल में आया है जिसकी हालत काफी सीरियस है। कई जगहों चाकू लगे हुए हैं। बताया गया है कि कहीं झगड़ा हो गया था जिसमें इसके शरीर पर कई वार किए गए हैं जिसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है। अब पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है !

वहीं शामली पुलिस का कहना है कि किसी बात को लेकर इनका आपस में झगड़ा हो गया था जिस पर चाकू से कई बार किए गए। परिजनों के आधार पर थाने में तहरीर दी गई है, जिसकी जांच पड़ताल कर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामला मंडी चैक का है जहां पर आधा दर्जन युवकों द्वारा चांद नामक युवक पर हमला किया गया, जिसकी हालत काफी गंभीर है। उसको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया जिसके बाद देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story