Shamli News: वाह री पुलिस, हथकड़ी लगाए आरोपी बना बाइक सवार पुलिसकर्मियों का सारथी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, फिर..

Shamli News: शामली से कैराना की दूरी मात्र 12 किलोमीटर है। ऐसे में आरोपी और पुलिसकर्मी दोनों ही थक गए। इसके बाद दरियादिली दिखाते हुए आरोपी को ही मोटरसाइकिल थमा दी और खुद उसके पीछे बैठ गए।

Pankaj Prajapati
Published on: 16 Jun 2023 12:04 PM GMT

Shamli News: पुलिस के भी किस्से निराले हैं। यहां आरोपी हथकड़ी लगाए हुए पुलिसकर्मियों का सारथी बनता है। आरोपी बाइक चलाता है और पुलिसकर्मी पीछे बैठे रहते हैं। जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की है।
दरअसल यह मामला जनपद शामली का है, जब दो पुलिसकर्मी एक आरोपी को कोर्ट लेकर जा रहे थे। शामली से कैराना की दूरी मात्र 12 किलोमीटर है। ऐसे में आरोपी और पुलिसकर्मी दोनों ही थक गए। इसके बाद कैराना रोड पर पहले पुलिसकर्मियों ने आरोपी को आराम करने के लिए एक बाग में पेड़ की छाया मुहैया कराई और बातचीत की। इसके बाद दरियादिली दिखाते हुए आरोपी को ही मोटरसाइकिल थमा दी और खुद उसके पीछे बैठ गए। यानी हथकड़ी लगाए हुए आरोपी बाइक चला रहा था और पुलिसकर्मी पीछे बैठे थे।

ऐसे में बदमाश मोटरसाइकिल को किसी वाहन से टकरा दे, एक्सीडेंट कर दे या फिर पुलिसकर्मियों को ही गिराकर भाग जाय, तो कौन जिम्मेदार होगा? वहीं यह मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद शामली पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने मामले का संज्ञान लिया और सीओ को पूरे प्रकरण की जांच सौंपी। चंद घंटों में ही पूरे प्रकरण की जांच करने के बाद सीओ ने अपनी रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को प्रेषित की, जिसके बाद शुक्रवार को दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story