×

Kairana News: हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने मोहल्ले में किया पथराव, दो घायल

Kairana News: घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सभी आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 19 March 2024 11:47 AM GMT
Kairana News
X

Kairana News (Pic:Newstrack)

Kairana News: एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के साथ बच्चों के विवाद में मोहल्ले में उत्पात मचाया। आरोपी ने एक पत्रकार के घर में घुसकर नाबालिक बच्ची के कपड़े फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी। घटना की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाश सहित 9 आरोपियों एवं चार-पांच अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मंगलवार को मोहल्ला आलकला निवासी मुस्तफा ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि सोमवार की रात करीब पौने 10 बजे उसका 14 वर्षीय पुत्र अमन घर के सामने खड़ा था। तभी साद निवासी मोहल्ला गुज्जरवाड़ा थाना देवबंद, ईशान तथा फरहान निवासी मोहल्ला आर्यपुरी ने उसके साथ गाली-गलौच व हाथापाई करते हुए मारपीट कर कर दी। इसके कुछ देर बाद रात्रि करीब साढ़े 10 बजे ईनाम उर्फ धुरी, सादो, साबिर व साबिर के पुत्र आमिर, कैफ, सुहैल, आलीम, दानिश, उवैश और चार से पांच अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार व अवैध असलहें लेकर घर के सामने जमा हो गए।

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने मकान पर पथराव कर दरवाजा खोलने पर सभी आरोपी हथियारों के साथ आरोपी साबिर के मकान की छत से होते हुए जबरदस्ती जीने के रास्ते प्रार्थी के चाचा के लड़के इमरान के मकान में घुस गए। उसकी एक नाबालिक भतीजी के कपड़े फाड़ दिए। उसके भतीजे जुनैद के साथ मारपीट की। जिसमें नाबालिक बच्ची व गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप हैं कि आरोपियों ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें भी की। शोर शराबा होने पर मोहल्ले के काफी लोग इकट्ठा हुए। जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सभी आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं। सीओ ने बताया कि बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद कुछ आरोपियों ने मारपीट व ईंटों से पथराव करने की घटना को अंजाम दिया हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपियों की तलाश की जा रहीं हैं।

थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं इनाम धुरी

बताया जाता हैं कि पथराव करने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश ईनाम उर्फ धुरी कैराना थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं। जिसका हिस्ट्रीशीटर नंबर 298 ए हैं। जिस पर पूर्व में रंगदारी मांगने, जानलेवा हमले व चुनाव को प्रभावित करने जैसे संगीन मुकदमें दर्ज है।

मुकीम गैंग के नाम पर व्यापारियों से मांगता था रंगदारी

करीब 7 साल पहले कैराना में व्यापारियों को धमकाने व अवैध वसूलने तथा दिनदहाड़े हत्या जैसी घटनाओं से हर तरफ कोहराम मचा हुआ था। उस दौरान थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकीम गैंग का सक्रिय सदस्य था तथा गैंग के नाम पर नगर के व्यापारियों की दुकानों में रंगदारी की चिट्ठी डालने एवं उनसे रंगदारी वसूल करता था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story