Shamli News: होमगार्ड का कारनामा, रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी को जमकर धुना, वीडियो वायरल

Shamli News: मारपीट करने वाले होमगार्ड के बराबर में एक अन्य वर्दीधारी होमगार्ड भी खड़ा है, जो उसे रोकने के बजाय मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रहा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Oct 2023 3:05 PM GMT
X

Home guard beats retired health worker video viral

Shamli News: पुलिस को एक्शन करते हुए अक्सर आपने हिंदी फिल्मों में देखा होगा। लेकिन एक होमगार्ड लाइव एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे होमगार्ड दबंग फिल्म के चुलबुल पांडे की स्टाइल में जिला अस्पताल के गेट पर एक पूर्व स्वास्थ्यकर्मी को कभी थप्पड़ से, तो कभी लाठी मारता नजर नजर आ रहा है। दबंग होमगार्ड का यह कारनामा एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दी। इसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

ये है पूरा मामला

बता दे की यह वीडियो जनपद शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र में स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय के मेन गेट का है। यहां गेट पर दो होमगार्डों की ड्यूटी लगाई गई है। बताया जा रहा है कि गत दिवस रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी जिला संयुक्त चिकित्सालय में किसी कार्य के लिए आया था। जहां उसकी होमगार्ड से किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद होमगार्ड एकाएक दबंग फिल्म का चुलबुल पांडे बन बैठा और उसने रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी पर जमकर लाठियां और थप्पड़ बरसाए। जिसकी पूरी वीडियो वही खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि होमगार्ड किस तरह से रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी को कभी थप्पड़ और कभी लाठी से पीट रहा है। मारपीट करने वाले होमगार्ड के बराबर में एक अन्य वर्दीधारी होमगार्ड भी खड़ा है, जो उसे रोकने के बजाय मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रहा है। अभी यह वीडियो वायरल होने के कारण जनपद शामली में होमगार्ड के कारनामे के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story