×

Shamli News: पति ने पत्नी को पेचकस से गोदा, फिर गला दबाकर की हत्या...पुलिस ने किया हॉरर किलिंग का खुलासा

Shamli News: आरोपी युवक ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप पहली पत्नी के परिजनों पर लगा दिया था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी।

Pankaj Prajapati
Published on: 3 Feb 2024 12:10 PM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Pic:Newstrack)

Shamli News: शामली पुलिस ने बीती रात हुई महिला की हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी पति को अल्प समय मे गिरफ्तार कर लिया है। पति ने फ़िल्मी स्टाइल मे पत्नी की पेंचकश से गोदकर व गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करते हुए पत्नी का शव जंगल मे फेंक दिया था। आरोपी युवक ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप पहली पत्नी के परिजनों पर लगा दिया था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी।

फिल्मी स्टाइल में की हत्या

आपको बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र की है। कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल निवासी युवक सुल्तान थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पूर्व पत्नी के परिजनों ने रास्ते मे उनका घेराव कर लिया है और पत्नी साहिबा को बंधक बना लिया है। सुचना पर पुलिस मौक़े पर पहुंची तो वहाँ पर महिला को मृत अवस्था मे पाया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस ने अल्प समय मे ही घटना का सनसनी खेज खुलासा कर दिया और हत्यारोपी पति को मय आलाक़त्ल गिरफ्तार कर लिया है।

मामूली बात में कर दी हत्या

हत्यारोपी पति का नाम सुल्तान है, जिसकी दूसरी शादी करीब एक माह पूर्व कैराना निवासी साहिबा के साथ हुई थी। गौरतलब है कि हत्यारोपी सुल्तान अपनी पत्नी साहिबा को कैराना से स्कूटी पर सवार होकर अपने घर ले जा रहा था। सुल्तान शाम करीब 06.00 बजे अपनी पत्नी साहिबा को स्कूटी से लेकर कैराना से वापस अपने घर आ रहा था तो शाहिबा अपने पूर्व प्रेमी के बारे में बात कर करते हुये कह रही थी कि मेरे घरवालो ने मेरी शादी तुम से करके मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। इसी बात से आहत होकर हत्या का षड्यंत्र रचा और करीब शाम 7.00 बजे साहिबा को घर ले जाने के बहाने से स्कूटी पर जंगल में ले गया और साहिबा की पेंचकश से गोदकर और बाद मे गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी ने स्कूटी की डिग्गी में रखे पेचकस से साहिबा की छाती व पेट पर तीन वार किए। जिससे लगे कि साहिबा को किसी ने गोली मार दी। इसके बाद स्कूटी लेकर घर पर पहुँचा तथा अपने भाई गुल्लू उर्फ गुलनवाज व परिवार वालों से बताया कि रास्ते में मुझे व साहिबा को बदमाशों ने घेर लिया और बदमाश साहिबा को अपने साथ ले गये है।जिसकी शिकायत लेकर सुल्तान अपने भाई गुलनवाज के साथ थाने गया तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर गयी जहां पर साहिबा की लाश पड़ी थी। मौके पर काफी भीड़ भी इकट्ठा थी। जिसके बाद पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद पति सुल्तान से गहनता से पूछताछ कि तो मामला परत दर परत खुलता चला गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पति सुल्तान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की वैधानिक कारवाही शुरू कर दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story