×

Shamli News: जर्नलिस्ट की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, व्यापारियों ने दिया धरना, बाजार बंद की चेतावनी

Shamli News: पत्रकार अमित मोहन गुप्ता की मौत के मामले को लेकर शामली कोतवाली में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी धरने पर बैठ गए हैं। सभी एक स्वर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 21 May 2023 2:30 PM GMT

Shamli News: शुक्रवार को हुई पत्रकार अमित मोहन गुप्ता की मौत के मामले में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग जोर पकड़ने लगी है। इस मामले को लेकर शामली कोतवाली में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी धरने पर बैठ गए हैं। सभी एक स्वर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं।
महज ₹100 कम होने पर इलाज नहीं करने का आरोप
बताया जा रहा है कि आरोपी चिकित्सक ने मात्र ₹100 कम होने के कारण पत्रकार को उपचार नहीं दिया। जिससे जर्नलिस्ट की हॉस्पिटल में तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी। व्यापारियों ने इस मामले में कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है।

निजी चैनल से जुड़े थे जर्नलिस्ट
मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक निजी चैनल के पत्रकार अमित मोहन गुप्ता की शुक्रवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद वह कैराना रोड स्थित मुकेश नर्सिंग होम में पहुंचे। जहां पर उनसे इमरजेंसी फीस ₹1000 जमा कराने को कहा गया लेकिन उस वक्त अमित मोहन की जेब में ₹900 थे। उन्होंने कहा कि आप मेरा उपचार शुरू करें बाकी फीस व अन्य खर्चे अभी मेरे परिजन आकर दे देंगे। लेकिन डॉक्टर मुकेश गर्ग व स्टाफ का मन नहीं पसीजा और वे सभी पहले ₹100 जमा कराने की मांग पर अड़े रहे। इसी बीच करीब 25 मिनट गुजर गए, तबीयत बिगड़ती रही और अमित मोहन की हॉस्पिटल के अंदर ही मौत हो गई।

जिले में जबरदस्त आक्रोश
अमित की मौत के बाद शामली जनपद में जबरदस्त रोष व्याप्त है। शनिवार को अमित मोहन गुप्ता के बड़े भाई अनुराग मोहन गुप्ता ने आरोपी चिकित्सक डॉ मुकेश गर्ग के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर शामली कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन अब तक इस मामले में एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। इसी से गुस्साए शामली में सैकड़ों की संख्या में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी थाने के अंदर ही धरने पर बैठ गए हैं। व्यापारियों ने सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story