TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Shamli News: वक्फ बोर्ड में बदलाव को लेकर बनाई गई जेपीसी, हो सकता है बदलाव: मंत्री जयंत चौधरी

Shamli News: उन्होंने कहा कि हो सकता है केंद्र सरकार ने जो संसद में वक्फ बोर्ड का प्रस्ताव दिया है उसमें कुछ बदलाव किया जाएं।

Pankaj Prajapati
Published on: 21 Sep 2024 8:56 AM GMT
Shamli News
X

शामली में जयंत चौधरी (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली पहुंचे केंद्रीय कौशल विकास मंत्री चौधरी जयंत सिंह ने वक्फ बोर्ड पर हो रहे हंगामा में कहा कि उसके संशोधन के लिए एक जेपीसी बनाई गई है। लोगों से सुझाव मांगे गए हैं। हो सकता है कि सरकार ने संसद में जो प्रारूप रखा है उसमें कुछ बदलाव हो जाए। चौधरी जयंत सिंह राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय के उद्घाटन व जवाहर नवोदय विद्यालय के निरीक्षण के लिए शामली पहुंचे थे। शामली कार्यक्रम के बाद जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए।

वक्फ बिल में हो सकता है बदलाव

आपको बता दें कि केंद्रीय कौशल विकास व शिक्षा राज्य मंत्री चौधरी जयंत सिंह शनिवार को शामली में राष्ट्रीय लोकदल के नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन व जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शामली पहुंचे थे। शामली पहुंचे चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं की पार्टी है और वह कार्यकर्ताओं के कहने पर ही उम्मीदवारों को टिकट देती है। ओवैसी के बयान कि केंद्र सरकार वक्फ बोर्ड की संपत्ति को हड़पना चाहती है के जवाब में उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सुझाव मांगने के लिए केंद्र सरकार ने जेपीसी का गठन किया है। वह लगातार इस पूरे मामले में सुझाव व जनसुनवाई कर रही है।

सरकार किसानों के प्रति संवेदनशील

उन्होंने कहा कि हो सकता है केंद्र सरकार ने जो संसद में वक्फ बोर्ड का प्रस्ताव दिया है उसमें कुछ बदलाव किया जाएं। शामली में किसानों के बकाया गन्ना भुगतान पर उन्होंने कहा कि सरकार इस समस्या का समाधान कर रही है। कुछ भुगतान हुआ है और जो शेष है वह अगले परोई सत्र चलने से पहले पूरा कर दिया जाएगा। सरकार किसानों के प्रति बेहद संवेदनशील है और इन मुद्दों को लेकर उनकी वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई बार बात हो चुकी है। चौधरी जयंत सिंह शामली के इन कार्यक्रम को पूरा करने के बाद जनपद मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story