Shamli: जुनैद ने राजेश बनकर लव जिहाद में गुजरात की युवती को फंसाया

Shamli: शामली जनपद में कस्बा जलालाबाद निवासी जुनैद जनपद गाजियाबाद के लोनी में सैलून पर काम करता है। उसने इंस्टाग्राम पर राजेश नाम से अपना अकाउंट बना रखा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 16 July 2024 10:04 AM GMT
shamli news
X

जुनैद ने राजेश बनकर लव जिहाद में गुजरात की युवती को फंसाया (न्यूजट्रैक)

Shamli News: इंस्टाग्राम पर मुस्लिम युवक ने राजेश बनाकर सूरत निवासी हिंदू युवती से दोस्ती की इसके बाद उसको अपने घर जलालाबाद ले आया जानकारी पर विश्व हिंदू परिषद के सदस्य थाने पहुंचे और युवक की गिरफ्तारी की मांग की पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया युवती के परिजनों को भी सूचना दी गई है।

शामली जनपद में कस्बा जलालाबाद निवासी जुनैद जनपद गाजियाबाद के लोनी में सैलून पर काम करता है। उसने इंस्टाग्राम पर राजेश नाम से अपना अकाउंट बना रखा है। इस दौरान गुजरात के सूरत शहर निवासी एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। शनिवार शाम जुनैद युवती को अपने घर ले आया। युवक के स्वजन ने भी इसका विरोध किया था। रविवार शाम युवक के पिता जानी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी थी। वही अब विश्व हिंदू परिषद के सदस्य थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जुनैद को हिरासत में ले लिया।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बताया कि उनकी युवती से बातचीत हुई है। युवती ने बताया कि जुनैद ने राजेश बनकर इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी उसने मुस्लिम होने की बात छुपाई थी उधर पुलिस की सूचना पर युवती के स्वजन भी सूरत से चल दिए हैं। थाना भवन थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने बताया कि आरोपित हिरासत में हैं। युवती के स्वजन आ रहे हैं। यदि वह तहरीर देते हैं तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इस मामले में आरोपित युवक के पिता ने तूल पकड़ने के बाद पुत्र को बेदखल करने की बात कही है। पिता जानी पुत्र इद्दु ने बताया कि उसने जुनैद को समझने का प्रयास किया था लेकिन वह नहीं माना जाने ने बताया कि पुत्र ने उसे भी हत्या करने की धमकी दी। पिता का दावा है कि जुनैद की उम्र करीब 17 वर्ष है। जबकि उसके आधार कार्ड के हिसाब से वह 20 वर्ष का है। पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड की जांच की जा रही है। हिंदू संगठनों ने जुनैद के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story