×

Shamli News: हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने एलएलबी छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

Shamli News: जिले में हाईवे पर बाइक सवार एलएलबी के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दिया। गंभीर रूप से घायल छात्र को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 4 Feb 2024 12:09 PM GMT
shamli news
X

शामली में एलएलबी छात्र को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले में हाईवे पर बाइक सवार एलएलबी के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दिया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल छात्र को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने छात्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

कैराना कोतवाली क्षेत्र का मामला

यह घटना जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पानीपत खटीमा नेशनल हाईवे पर एलएलबी का छात्र आमिर बाइक से कैराना से शामली मोबाइल ठीक करने जा रहा था। इसी बीच पीछे से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने छात्र को सरेराह गोली मार दी। गोली छात्र की पीठ पर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर मौक़े पर ही गिर पड़ा। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए छात्र को कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया। जहां छात्र की हालत गंभीर होते देख चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शामली एएसपी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

जनपद के एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 22 वर्षीय अमीर हसन को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने पीठ पर गोली मार दी है। जिससे वह घायल हो गया। फिलहाल स्थिति ठीक है और उसे मेरठ स्थित अस्पताल में एक्सरे के लिए भेजा गया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story