Shamli News: सूदखोर पर व्यापारी को जहरीला पदार्थ देने का आरोप, युवक की मौत

Shamli News: पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी अभिषेक झा भी गांव में पहुंचे और पीड़ित पक्ष से घटना की जानकारी ली।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Dec 2023 11:44 AM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Pic:Newstrack)

Shamli News: शामली में रूपयों के लेन-देन को लेकर एक सूदखोर पर कर्जदार व्यापारी को जहरीला पदार्थ पिलाकर मारने का आरोप लगा है। जहरीला पदार्थ पिलाने से युवक की हालत बिगड़ गई, परिजन आनन-फानन में युवक को लेकर शामली के एक अस्पताल पहुंचे, जहां पर युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी अभिषेक झा भी गांव में पहुंचे और पीड़ित पक्ष से घटना की जानकारी ली। पीड़ित पक्ष ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, घटना कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू की है। गांव निवासी 38 वर्षीय रामवीर पुत्र दलबीर कश्यप की गांव में ही आटा चक्की की दुकान है। उसने गांव के ही आशु पुत्र अबरार से कुछ रुपए उधार ले रखे थे। आशु अपने रूपयों का तकादा करने के लिए रामवीर के घर गया था। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उस समय तो परिजनों ने आशु को बीस हजार रुपए देकर भेज दिया था। कुछ देर बाद आशु दोबारा से रामवीर के घर आया और फिर से अपने रूपयों का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि इसी बीच आशु ने रामवीर को गिलास में जहरीला पदार्थ पिला दिया और मौके से फरार हो गया।

जहरीला पदार्थ पिलाने से रामवीर की हालत बिगड़ गई। पीड़ित परिजन गंभीर हालत में रामवीर को लेकर शामली के शांति केयर अस्पताल पहुंचे, जहां पर रामवीर की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ कैराना अमरदीप मौर्य कई थानों की पुलिस के साथ गांव में पहुंचे और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भिजवाया। सूचना पर एसएसपी अभिषेक झा भी गांव में पहुंचे और पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी ली।

पीड़ित परिजनों ने गांव के ही आशु पुत्र अबरार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसएसपी अभिषेक कुमार झा ने बताया की पैसे के लेंन-देन को लेकर दो पक्षों में कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने सूदखोर आसू पर युवक को जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमे आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story