Shamli News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, दरोगा समेत 7 पर हत्या का मुकदमा दर्ज

Shamli News: गाड़ी खराब होने के कारण और मिस्त्री ना मिलने के कारण वे सभी दरोगा सुनील कुमार के चचेरे भाई के मकान पर पहुंचे और रात्रि में वहीं रुकने का फैसला किया।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 Oct 2024 11:59 AM GMT
Murder case filed against 7 people including a police inspector in the case of death of a youth in police custody
X

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में दरोगा समेत 7 पर हत्या का मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Shamli News: हरियाणा से प्रेमी युगल को बरामद कर बिजनौर ले जा रहे पुलिसकर्मी शामली एक अपने चचेरे भाई के मकान पर रुक गए थे। बताया जा रहा है कि उक्त पुलिसकर्मियों की गाड़ी अचानक खराब हो गई थी। रविवार की अल- सुबह प्रेमी दीपक के द्वारा दरोगा के रिश्तेदार के मकान में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी। जिस पर मृतक प्रेमी के परिजनों की तहरीर पर दरोगा, हेड कांस्टेबल, महिला सिपाही, प्रेमिका व उसके परिजनों परिजनों समेत 7 पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, आपको बता दें कि जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ी निवासी 20 वर्षीय युवक दीपक अपने पड़ोस के ही गांव गल्लाखेड़ी निवासी एक किशोरी स्योहारा में मुकदमा दर्ज किया था।

बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात्रि को प्रेमी युगल को बिजनौर पुलिस का दरोगा सुनील कुमार, मुख्य आरक्षी राजीव और महिला कांस्टेबल अनु ने हरियाणा से बरामद कर लिया था। जिसको लेकर वह बिजनौर जा रहे थे लेकिन, शामली के पास पहुंचकर उनकी गाड़ी खराब हो गई। मिस्त्री ना मिलने के कारण दरोगा सुनील कुमार के चचेरे भाई का मकान शामली नगर में स्थित था, जहां पर वे सभी दरोगा सुनील कुमार के चचेरे भाई के मकान पर पहुंचे और रात्रि में वही रुकने का फैसला किया।

बताया जा रहा है कि वहीं प्रेमी दीपक कुमार ने दरोगा के चचेरे भाई के मकान में ऊपर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शामली की सदर कोतवाली पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। दीपक की मौत की सूचना मिलने पर मृतक प्रेमी के परिजन सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिसकर्मियों व प्रेमिका के ऊपर हत्या का आरोप लगाने लगे।


जांच में जुटी पुलिस

बीती देर रात मृतक के पिता अरविंद की तहरीर पर पुलिस ने दरोगा सुनील कुमार, आरक्षी राजीव कुमार, महिला कांस्टेबल अनु, प्रेमिका काजल, काजल के पिता चुनमुन, सुनील व कपिल के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शामली पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story