TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Shamli News: शामली में कब्रिस्तान का रास्ता कब्जा मुक्त होगा, नायाब तहसीलदार ने आश्वासन दे तुड़वाया अनशन

Shamli News: दोपहर को एसडीएम के निर्देश पर नायाब तहसीलदार राहुल सिंह नायाब तहसीलदार राहुल सिंह धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पंद्रह दिन में समाधान कराने का आश्वासन दिया साथ ही अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेताओं को जूस पिलाकर उनका अनशन भी तुड़वाया।

Pankaj Prajapati
Published on: 24 Sep 2024 11:53 AM GMT
Shamli News
X

Shamli News

Shamli News: कब्रिस्तान को जाने वाले रास्ते को कब्जा मुक्त कराने को लेकर ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में गांव में ही धरना-प्रदर्शन कर कार्यवाही कराये जाने की मांग की है। धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के यूवा प्रदेश महासचिव आचार्य अशवनी शर्मा, यूवा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह गोल्डी, वरिष्ठ नेता तेजपाल गुर्जर हथछोया, जिला महासचिव नासिर चौधरी सहित 5 कार्यकर्ताओं ने भूख हड़ताल शुरू कर दी। मामले की सूचना मिलने पर एसडीएम कैराना स्वप्निल यादव ने फोन पर बात की।

दोपहर को एसडीएम के निर्देश पर नायाब तहसीलदार राहुल सिंह नायाब तहसीलदार राहुल सिंह धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पंद्रह दिन में समाधान कराने का आश्वासन दिया साथ ही अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेताओं को जूस पिलाकर उनका अनशन भी तुड़वाया। राजस्व निरीक्षक लवकैश व अकरम अली के द्वारा ग्रामीणों को अब तक की गई कार्यवाही के दस्तावेज दिखाते हुए सहयोग की अपील की गई। राजस्व टीम के द्वारा मामले में मौके पर निरीक्षण कर धरनारत ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया। कां

ग्रेस के यूवा प्रदेश महासचिव अश्वनी शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर पूर्व में निवर्तमान जिलाधिकारी रविन्द्र सिंह व एसडीएम कैराना स्वप्निल यादव को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया था। गांव में माहौल खराब न हो उसके लिए सबको सख्त हिदायत दी गई है। ग्रामीणों के द्वारा आपसी सहमति से कई बार बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया गया किन्तु वार्ता विफल रही। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। लेकिन किसी की आस्था को ठेस न पहुंचे उसके लिए पुनः क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों के द्वारा आपसी सहमति से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास किया जाना चाहिए। जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गोल्डी ने कहा कि वर्तमान सरकार सार्वजनिक सम्पत्तियों को कब्जा मुक्त कराने का दावा करती है फिर इस मामले में देरी क्यों। वरिष्ठ कांग्रेस नेता तेजपाल गुर्जर (हथछोया) ने कहा कि आला अधिकारियों के द्वारा एक माह का समय दिया गया है। प्रशासन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हल्के में लेने का प्रयास न करें। कार्यक्रम को हिंदू मुस्लिम दोनों समुदायों के लोगों का समर्थन मिला है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता फ़ज़ल अली ने कहा कि मामले को आपस में बैठकर सुलझाने का प्रयास करें। हमें गंगा जमुनी तहजीब को जिंदा रखना होगा। इस दौरान यूवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा, यूवा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह गोल्डी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तेजपाल गुर्जर हथछोया, वरिष्ठ नेता फ़ज़ल अली, जिला महासचिव नासिर चौधरी, कांग्रेस यूवा नेता ज़ुबैर चौधरी, उग्रसेन परमार, अरविंद कश्यप, राजन तोमर,कमल चौधरी,मेहरबान अली, जिंदा हसन, रिजवान मंसूरी, शहीद मिर्जा, आजम मंसूरी, दिलशाद मंसूरी, ओसामा, शौकीन, वरिष्ठ नेता धर्मवीर शांडिल्य, इस्लाम,समीम, समीर सलमानी आदि मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story