×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shamli: गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक पलटा, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

Shamli News: शामली में एक गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे आधा दर्जन से ज्यादा नागरिक दब गए। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 March 2024 4:37 PM GMT
ओवरलोड़ होने से पलटा गन्ना लदा ट्रक।
X

ओवरलोड़ होने से पलटा गन्ना लदा ट्रक। (Pic: Social Media)

Shamli News: शामली में एक गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे आधा दर्जन से ज्यादा नागरिक दब गए। ग्रामीणों व मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक नीचे दबे सभी सभी लोगों को बाहर निकाला। ट्रक के नीचे दबने से पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलें को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिए गए हैं।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

दरअसल आपको बता दें कि यह हादसा जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के ऊन रोड पर हुआ। यहां पर मुख्य मार्ग पर गन्ने से भरा एक ओवरलोडेड ट्रक अचानक पलट गया। ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे आधा दर्जन से ज्यादा नागरिक दब गए। स्थानीय ग्रामीणों व मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को गन्ने के ट्रक के नीचे से निकाला और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सभी घायलों को ऊन कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किए गए हैं। मरने वालों में अजय (17 वर्ष) उसकी बहन जानकी (11 वर्ष) व उनकी दादी विद्या देवी (60 वर्ष) शामिल हैं। ये सभी क्षेत्र के ही गांव लपराना के निवासी थे और झिझाना में घरेलू सामान खरीदने के लिए आए हुए थे। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जनपद के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच कर रहे हैं।


ओवरलोड़ होने से पलटा ट्रक

वही घटनास्थल पर पहुंचे जनपद के एसएसपी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि एक ओवरलोडिंग ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे दबकर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है। जिनमें एक लड़की व उसका भाई और उनकी दादी शामिल है, जबकि जो दो अन्य व्यक्ति घायल है, उनका उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। पुलिस ट्रक चालक व ट्रक के मालिक के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई अमल में लाएगी ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story