×

Shamli News: पिटबुल डॉग ने तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला, दूर खड़ा देखता रहा मालिक, केस दर्ज

Shamli News: जिले में पिटबुल डॉग ने तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर डॉग मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

Pankaj Prajapati
Published on: 19 Dec 2023 8:23 AM GMT
shamli news
X

शामली में पिटबुल डॉग ने तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले में पिटबुल डॉग ने तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित लोगों ने डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर डॉग मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

पिटबुल डॉग रखने पर है बैन

यह घटना जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुजरान की है। कांधला निवासी सिताब सिंह पुत्र अजब सिंह ने अपने घर पर पिटबुल डॉग पाल रखा है। सिताब सिंह अपने पिटबुल डॉग को लेकर मंगलवार को गांव से बाहर टहल रहा था। आरोप है इसी बीच पिटबुल कुत्ते ने गांव के ही विक्की पुत्र छोटा, पप्पू पुत्र बनीराम व सुभाष पुत्र मामचंद पर जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ते ने तीनों लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़ित लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि जिस समय पिटबुल कुत्ते ने पीड़ितों पर हमला किया उस समय कुत्ता मालिक दूर खड़ा तमाशा देखता रहा। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह पीड़ितों की जान बचाई। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर पिटबुल डॉग के मालिक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित सुभाष का कहना है कि मंगलवार सुबह घर के बाहर जा रहा था। तभी पिटबुल कुत्ता ने काट लिया। थाने में तहरीर दे दी गयी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story