Shamli News: व्यापारी परिवार को बंधक बनाकर 7 लाख रुपये की डकैती

Shamli News: एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस ने तीन टीमें इस घटना के खुलासे को लगाई गई हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 10 July 2024 4:52 AM GMT
Shamli News
X

एसपी ने दी जानकारी। (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली में बुधवार की सुबह करीब 3:00 बजे पांच हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया। डकैतों ने पहले व्यापारी के परिवार को हथियारों से आतंकित किया। जब व्यापारी ने विरोध किया तो असलहों से व्यापारी पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया। डकैतों ने लाखों की नगदी व लाखों के जेवरात समेत करीब 7 लाख रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया है। डकैती की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जल्द ही घटना के जल्द खुलासे का दावा कर रही है।

विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के साथ की मारपीट

आपको बता दें कि यह घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के सुंदर नगर की है। यहां पर अल-सुबह करीब 3 बजे पांच हथियार बंद बदमाश टेंट व्यवसाय बलविंदर उर्फ बिल्लू के घर में बैक डोर से घुसे और छत पर सो रहे व्यापारी के परिजनों को मारपीट कर व हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। साथ ही परिजनों से हथियारों के बल पर घर के अंदर का गेट खुलवा लिया। हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी की पुत्री व परिजनों के गले पर चाकू की नौक रख दी और हत्या की धमकी देने लगे। पांचो डकैतों ने घंटों तक पूरे घर को खंगाला। जब व्यापारी ने विरोध किया तो व्यापारी के सिर पर असलहा मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। डकैत व्यापारी के घर से करीब ढाई लाख रुपए की नगदी व 5 लाख रुपये की कीमत के गहने भी लूट कर ले गए। किसी तरह पीड़ित परिवार ने बंधन मुक्त होकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर एसपी शामली अभिषेक कुमार झा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच को टीम बनाकर लगा दी है।

नगदी सहित लाखों रूपए की डकैती

एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस ने तीन टीमें इस घटना के खुलासे को लगाई हैं। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं व्यापारी के घर भी डकैती से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story