TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Shamli Fire News: पेंटिंग की दुकान मे लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Shamli Fire News: शामली में आज पेंटिंग की दुकान पर आग लग गई। जिससे कि लाखों का सामान जल गया।

Pankaj Prajapati
Published on: 26 Sep 2024 6:09 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 6:37 AM GMT)
Shamli news
X
दुकान में लगी आग 

Shamli Fire News: संदिग्ध परिस्थितियों में पेंटिंग की दुकान मे लगी आग लग गई। आग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें आग बीच बाजार में दुकान में लगी है। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। आग लगने की वजह से व्यापारी का लाखों रुपए का नुकसान हो गया। सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने घंटों बाद आग पर काबू पाया। दुकान में रखा पेंटिंग का सामान भी जलकर राख हो गया। फिलहाल आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। यह मामला शामली जनपद के कांधला कस्बे का है।

आग लगने से फटा गैस सिलेंडर मची अफरा तफरी

शामली के कांधला थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में पेंटिंग की दुकान मे आग लग गई। आग लगने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस दूकान में रखे लाखों के सामान जलने से दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ। जैसे ही ये घटना घटी तुरंत दमकल की गाड़ियां बुलाई गई। दमकल विभाग की टीम ने घंटों बाद आग पर काबू पाया। दुकान में पेंटिंग का सामान रखा हुआ था। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगा था। आग के चपेट में आकर दूकान में रखा गैस सिलेंडर भी फट गया।

इलाके में मची अफरा- तफरी

कांधला थाना क्षेत्र के मौहल्ला सरावज्ञान में पुराने पंजाब नेशनल बैंक के निकट मनोज गौयल पेंट वालों की मकान में देर रात्रि अचानक आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर किया तथा आग नीचे दुकान व ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई। आग का भयानक रूप देखकर मनोज गौयल व उसका परिवार सहम गया तथा बराबर वाले मकान से मनोज व उसके परिवार को बाहर निकाला गया। आग के कारण आस पास के मकान खाली हो गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घण्टों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया गया है घर मे रखे दो गैस सिलेंडरों ने भी आग पकड़ने के कारण एक सिलेंडर फट गई है जिससे देर रात में भगदड़ मच गई। लोग अपने मकानों को चोकर सड़क पर थे। आग लग जाने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story