×

Shamli News: बसपा प्रत्याशी श्रीपाल सिंह राणा ने दाखिल किया नामांकन

Shamli News: बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा का दावा है कि केवल और केवल 5 साल भाजपा सरकार के सांसदों ने किसी गांव में जाकर देखा तक नहीं है। हम चुनाव लड़ेंगे और पहले नंबर पर रहकर शहर का विकास कार्य करेंगे।

Pankaj Prajapati
Published on: 26 March 2024 11:46 AM GMT
Shamli News
X

बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा source: Newstrack

Shamli News: शामली के कलेक्ट्रेट परिसर में बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा (BSP candidate Shripal Rana) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा कई मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। जिसमें बेरोजगारी व गन्ने के पेमेंट की समस्या सबसे ज्यादा सम्मिलित होगा। उनका कहना है कि सरकार ने कोई विकास का कार्य नहीं किया है।

बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा का दावा है कि केवल और केवल 5 साल भाजपा सरकार के सांसदों ने किसी गांव में जाकर देखा तक नहीं है। हम चुनाव लड़ेंगे और पहले नंबर पर रहकर शहर का विकास कार्य करेंगे।

बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा का दावा

मंगलवार को बसपा प्रत्याशी श्रीपाल सिंह राणा ने कैराना लोकसभा सीट से कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में आए हैं। उन्होंने वर्तमान सांसद पर आरोप लगाया कि उन्होंने पिछले पांच साल के दौरान क्षेत्र में किसी भी तरह से जनता के साथ संवाद नहीं किया है।

चुनावी परिस्थितियाँ और राजनीतिक रणनीति

उन्होंने बताया कि वह भले ही राजनीति में नये हो लेकिन वह हालात बदलने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं, तथा उन्हें हर वर्ग का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा सीट से उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है। उनकी जीत पक्की है।

गौरतलब है कि जातिगत समीकरण को देखते हुए बसपा ने अपने प्रत्याशियों की सबसे बाद में घोषणा की है। कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी का कब्जा है। वर्तमान में भाजपा और सपा प्रत्याशी के बीच सीधा मुकाबला है। लेकिन कैराना लोकसभा सीट पर काफी संख्या में ठाकुर वोट है, यदि ठाकुर व मायावती का वोट एक साथ जुड़ता है तो वह लोकसभा सीट की दशा और दिशा बदल सकता है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story