×

Shamli News: भाजपा सत्ता में आई तो संविधान से होगा छेड़छाड़-इकरा हसन

Shamli News: दरअसल आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी की करना लोकसभा सीट से प्रत्याशी इकरा हसन ने मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

Pankaj Prajapati
Published on: 26 March 2024 9:53 AM GMT
Shamli News
X

नामांकन दाखिल करने पहुंची इकरा हसन source: Newstrack  

Shamli News: कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार इकरा हसन ने शामली कलेक्ट्रट पहुंचकर अपना नॉमिनेशन दाखिल किया। इकरा हसन के साथ सभा प्रवक्ता डॉक्टर सुधीर पवार भी पहुंचे। सुधीर पवार नामांकन कक्षा के पास लाल टोपी लगाए हुए जा रहे थे। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उनका विरोध किया और उन्हें लाल टोपी उतार कर जाने के बाद ही नामांकन कक्ष में जाने दिया गया।

वहीं इकरा हसन ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी कैराना लोकसभा चुनाव जीत रही है, उनका समीकरण मजबूत है और साथी आरोप लगाया कि अबकी बार अगर भाजपा की सरकार बनी तो संविधान के साथ छेड़छाड़ होगी।

इकरा हसन ने नामांकन पत्र किया जमा

दरअसल आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी की करना लोकसभा सीट से प्रत्याशी इकरा हसन ने मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व उनके साथ मौजूद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉक्टर सुधीर पवार के द्वारा लाल टोपी लगाकर नामांकन कक्ष में जाने को लेकर पुलिसकर्मियों से थी की बहस हुई। काफी देर तक बहस होने के बाद सुधीर पवार ने लाल टोपी उतार कर जेब में रख ली। इसके बाद उनका नामांकन कक्ष में जाने दिया गया।

वहीं इकरा हसन ने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए बताया की कैराना से इस बार समाजवादी पार्टी जीत रही है, क्योंकि यहां पर समाजवादी पार्टी का समीकरण मजबूत है। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा, स्वास्थ्य, गन्ना भुगतान, बेरोजगारी जैसी समस्याओं को लेकर वह जनता के बीच जा रही है और यही उनका चुनावी मुद्दा भी है। क्योंकि यह किसानों का क्षेत्र है और किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान भी बड़ी संख्या में यहां की शुगर मिलों पर शेष है।

भाजपा पर साधा निशाना

इकरा हसन ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह अब तो 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रही है। अगर पुनः सत्ता में आएगी तो वह डेढ़ सौ के डेढ़ सौ करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देगी। वह खाने के लिए केंद्र सरकार पर जनता को पूरी तरह निर्भर कर देगी, जिससे भारत की इकोनामिक गतिविधियों पर फर्क पड़ेगा और भारत की इकोनामी ग्रोथ कम होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा 400 पर का लगातार नारा दे रही है, अगर भाजपा की केंद्र में पुणे सरकार आती है तो वह संविधान से छेड़छाड़ करेगी। क्योंकि अब भी कई बार वह संविधान के साथ छेड़छाड़ कर चुकी है। अगर भाजपा 405 के लक्ष्य को पाने में सफल रही तो संविधान के साथ छेड़छाड़ होनी निश्चित है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story