×

Shamli: प्रेम प्रसंग में युवक ने महिला थाने के सामने लगाई आग, गंभीर हालत में चल रहा इलाज, Video Viral

Shamli News: विनय कुमार करीब 80 फीसदी तक जल चुका है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Nov 2023 4:04 PM GMT
Shamli News
X

युवक ने महिला थाने के सामने लगाई आग (Social Media)

Shamli News: यूपी के शामली जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते सोमवार (06 नवंबर) को एक युवक ने महिला थाने के सामने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली। महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मियों और आम लोगों ने बमुश्किल युवक की आग बुझाई। लेकिन जब तक युवक की आग बुझी, तब तक वह करीब 80 प्रतिशत जल चुका था। पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी शामली में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। इस पूरी घटना का एक लाइव वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्या है मामला?

ये मामला शामली के महिला थाना गेट के सामने की है। जिले के गांव उस्मानपुर निवासी विनय कुमार ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपने शरीर पर डीजल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मी व अन्य नागरिकों ने युवक की आग को बमुश्किल बुझाया। लेकिन, जब तक युवक के शरीर की आग बुझाई गई वह 80 प्रतिशत जल चुका था। आनन-फानन में पुलिस ने घायल युवक विनय को सीएचसी शामली में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया।

80 फीसदी जल चुका है युवक

विनय कुमार करीब 80 फीसदी तक जल चुका है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्या कहा शामली SP ने?

शामली के एसपी शामली अभिषेक कुमार झा (Shamli SP Shamli Abhishek Kumar Jha) ने बताया कि, 'एक महिला से युवक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला विधवा है। उससे विनय की शादी की बात चल रही थी। लेकिन, कुछ विवाद के चलते उसकी महिला से शादी नहीं हो पाई। उसी के चलते युवक ने यह कदम उठाया। फिलहाल, घायल को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता जा रहा है कि, घायल युवक विनय बागपत जनपद में रेलवे विभाग में तैनात था। पुलिस ने विनय के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story