×

Shamli: पुलिस ने पकड़ा 181 किलो गांजा, दो युवक गिरफ्तार...ट्रक में लाया था छुपाकर

Shamli Crime News: एसपी ने बताया कि, 'आरोपी इस नशीले पदार्थ को बंगाल से तस्करी कर शामली जिले और आसपास के क्षेत्र में बेचने की फिराक में था'।

Pankaj Prajapati
Published on: 18 Feb 2024 3:41 PM GMT
Shamli Crime News
X

 पुलिस गिरफ्त में गांजा तस्कर (Social Media) 

Shamli Crime News: शामली पुलिस और एसओजी टीम ने रविवार (18 फरवरी) को संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान पश्चिम बंगाल से तस्करी कर लाया जा रहा गांजा बरामद किया है। आरोपियों के पास से पकड़े गए नशीले पदार्थ की बाजार कीमत करीब 1 करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में मुख्य सरगना अभी फरार है। वह नेपाल का बताया जा रहा है।

181 किलो गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

यह मामला शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड का है। यहां शामली पुलिस (Shamli Police) और एसओजी की टीम संयुक्त रूप से चेकिंग कर रही थी। टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान मेरठ की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोका। जब उसकी गहनता से जांच की तो उसके अंदर से 181 किलो गांजा बरामद हुआ। नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

SP ने बताया कौन हैं गिरफ्त में आए युवक?

शामली पुलिस ने मीडिया को बताया कि, पकड़े गए नशीले पदार्थ बाजार भाव करीब 1 करोड़ रुपए से ज्यादा है। इस संबंध में शामली एसपी अभिषेक झा (Shamli SP Abhishek Jha) ने बताया कि, 'पुलिस की टीम द्वारा चेकिंग के दौरान ट्रक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से राजीव शर्मा नाम का युवक शामली जिले के थाना गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के मालेंडी गांव का रहने वाला है। वहीं, दूसरा आरोपी शाह मोहम्मद हापुड़ जिले का निवासी है।'

शामली और आसपास के जिलों में खपाने का था प्लान

एसपी ने ये भी बताया, कि तीसरा आरोपी दादा नेपाल का निवासी है। फ़िलहाल वह फरार है। एसपी ने बताया कि, 'आरोपी इस नशीले पदार्थ को बंगाल से तस्करी कर शामली जिले और आसपास के क्षेत्र में बेचने की फिराक में था। लेकिन, उससे पहले ही ये पुलिस की हत्थे चढ़ गए। पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पूरे गिरोह व अन्य सदस्यों का पता भी लगाया जा रहा है'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story