×

Shamli: पत्नी ने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर की पति की हत्या...रोंगटे खड़े कर देगी धोखे की कहानी

Shamli Crime News: हत्या के बाद शव छिपाने के लिए अपने साथी को फोन किया। उनकी स्विफ्ट कार में शव को लेकर सहारनपुर से शामली आ गए और जंगलों में मृतक का शव फेंक फरार हो गए।

Pankaj Prajapati
Published on: 1 Jan 2024 12:13 PM GMT
Shamli Crime News
X

 इफ्तिखार का शव और पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी (Social Media) 

Shamli Crime News : शामली में एक महिला ने अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपने प्रेमी और उसके चार अन्य साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारन पत्नी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी इतने शातिर थे कि, उन्होंने पहले मृतक को उसी की पत्नी के साथ सहारनपुर बुलाया। फिर, नशीला पदार्थ खिलाकर शामली में गला दबाकर हत्या कर दी। शव को जंगल में फेंक फरार हो गए।

आपको बता दें, यह सनसनीखेज खुलासा शामली जिले के थाना भवन क्षेत्र का है। क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद निवासी इफ्तिखार का शव दो दिन पहले यानी शनिवार को संदिग्ध अवस्था में जंगलों में पड़ा मिला था। शव के पास से ही मृतक की बाइक भी पुलिस ने बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया।

पुलिस की सख्ती के आगे एक न चली

स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस और मुखबिर की सहायता से इफ्तिखार के कत्ल में शामिल उसी की ही पत्नी जाकिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो पहले जाकिया ने ना-नुकुर किया। लेकिन, पुलिस की सख्ती के आगे उसकी एक न चली। जैसे ही जाकिया ने पुलिस के सामने बोलना शुरू किया तो पुलिस भी अवाक रह गई।

प्रेम संबंध में बाधक बना था पति

इस संबंध में एसपी शामली अभिषेक कुमार झा (SP Shamli Abhishek Kumar Jha) ने बताया कि, 'मृतक इफ्तिखार की पत्नी जाकिया के सहारनपुर के कस्बा ननोता निवासी अबरार के साथ प्रेम संबंध था। जिसका विरोध उसका पति इफ्तिखार करता था। जाकिया ने अवैध संबंधों में बाधक बने पति इफ्तिखार कोई रास्ते से हटाने की ठान ली। उसने इस हत्याकांड में अपने प्रेमी अबरार के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया।'

पत्नी की आंखों के सामने घोंटा गला

एसपी ने बताया, 'जाकिया इफ्तिखार को लेकर प्लानिंग के तहत जिला सहारनपुर के कस्बा ननोता पहुंची। वहां उसने अपने पति को धोखे से चाय में चार नशे की गोलियां मिलकर पिला दी। कुछ देर बाद इफ्तिखार बेहोश हो गया। तब अबरार और उसके दो भाइयों शोएब व ओवेश ने रस्सी के टुकड़े से इफ्तिखार का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। जब आरोपी इफ्तिखार का गला घोंट रहे थे, तो उसकी पत्नी जाकिया मौके पर ही खड़ी रही।'

ऐसे लगाया शव को ठिकाने

हत्या के बाद शव छिपाने के लिए अपने साथी को फोन किया। उनकी स्विफ्ट कार में शव को लेकर सहारनपुर से शामली आ गए और जंगलों में मृतक का शव फेंक फरार हो गए। पुलिस ने सर्विलांस और मुखबिर के जरिये इस घटना का खुलासा किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story