×

Shamli News: युवक की गोली मारकर हत्या, शव को पास से तमंचा बरामद

Shamli News: जिले में जंगल में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के पास से ही तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 26 Oct 2023 11:00 AM GMT
X

शामली में युवक की गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले में जंगल में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के पास से ही तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक समेत तमाम अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है।

बीती रात से लापता था युवक

मिली जानकारी के अनुसार शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी की है। गांव निवासी 20 वर्षीय युवक राजेश उर्फ विक्की बुधवार रात्रि से घर से लापता था। गुरुवार सुबह गांव के जंगल मे युवक का गोली लगा शव पड़ा मिला। शव के पास ही तमंचा व चप्पल पडे मिले है। युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर एसपी अभिषेक और सीओ अमरदीप पंहुचे। फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर बारीकी से जांच पडताल की जा रही है। परिजनों में शव देखकर कोहराम मचा है।

परिजनों ने बताया कि युवक कल से लापता था। जिसकी रातभर परिजनों ने तलाश की थी। युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वारदात की तफ्तीश में जुट गई। वही शामली के एसपी अभिषेक झा का कहना है कि युवा कल से लापता था। गांव बुच्चाखेड़ी में विक्की का शव बरामद किया गया है। उसके शरीर पर एक गन शॉट था और तमंचा भी मौके से बरामद कर लिया गया है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story