Shamli News: साहब बेटे के पैर में रॉड डलवानी है, इंसाफ के लिए पिता ने लगाई गुहार

Shamli News: नासिर ने बताया कि 29 सितंबर 2023 को उसका 7 वर्ष का बेटा वाहिद घर के बाहर खड़ा था, तभी गांव के ही देवराज ने साइकिल से वाहिद को टक्कर मार दी। जिससे उसकी हड्डी टूट गई। डॉक्टर ने इलाज के लिए 40,000 का खर्च बताया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Oct 2023 10:17 AM GMT
X

साइकिल से टक्कर लगने से बेटे का पैर टूटा, इंसाफ के लिए पिता ने लगाई गुहार: Photo-Newstrack

Shamli News: 7 वर्षीय बेटे को गोद में उठाकर थाने पहुंचे पिता ने थाना प्रभारी से गुहार लगाते हुए कहा कि गांव के एक व्यक्ति ने साइकिल से टक्कर मार कर उसके बेटे का पैर तोड़ दिया था। अब उसके बेटे के पैर का ऑपरेशन होना है और डॉक्टर ने कहा है कि रॉड डलवानी पड़ेगी, लेकिन मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं और टक्कर मारने वाला अब उन्हें धमका रहा है।

साइकिल की टक्कर से टूटा पैर

शामली जनपद के थानाभवन थाना क्षेत्र गांव सोंटा रसूलपुर निवासी नासिर अपने 7 वर्षीय बेटे वाहिद को गोद में लेकर थाना प्रभारी के पास पहुंचा। नासिर ने बताया कि 29 सितंबर 2023 को उसका 7 वर्ष का बेटा वाहिद घर के बाहर खड़ा था, तभी गांव के ही देवराज पुत्र राजकुमार ने जो तेजी से अपनी साइकिल से आ रहा था उसके बेटे को टक्कर मार दी। वाहिद सड़क पर गिर पड़ा और जोर से चिल्ला रहा था।

ऑपरेशन करके रॉड डालनी पड़ेगी

वह उसे उठाकर डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने बताया कि उसके पैर की हड्डी टूट कर अलग हो चुकी है। ऑपरेशन करके रॉड डालनी पड़ेगी जिसमें 40000 का खर्चा आएगा, लेकिन गरीबी के कारण इतने पैसे उसके पास नहीं थे। उसने गांव वालों से यह बात कही तो गांव के सभी लोगों ने देवराज के परिवार को वाहिद का इलाज करने के लिए कहा पहले तो देवराज के परिवार ने इलाज की बात कही, लेकिन अब देवराज का परिवार उसके बेटे के इलाज का खर्चा नहीं दे रहा है और उन्हें धमका कर भगा रहा है। अब वह इंसाफ चाहते हैं। पीड़ित ने बताया कि पुलिस को उसने पहले भी घटना के बारे में प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story