Shamli News: बेटों ने करायी हिस्ट्रीशीटर पिता की हत्या, शूटर की पुलिस से मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

Shamli News: पुलिस ने होटल संचालक की हत्या के पीछे जमीनी विवाद होने की बात कही है, आरोपियों में दो आरोपी मृतक के बेटे हैं। बेटों ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई है।

Pankaj Prajapati
Published on: 8 Sep 2024 4:51 AM GMT
Shamli News  ( Pic- Newstrack)
X

Shamli News  ( Pic- Newstrack)

Shamli News: शामली में एक सप्ताह पूर्व हुई होटल संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में घायल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अब तक इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होटल संचालक की हत्या के पीछे जमीनी विवाद होने की बात कही है, आरोपियों में दो आरोपी मृतक के बेटे हैं। बेटों ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के ऊपर भी लूट, रंगदारी व हत्या जैसी संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज थे।


बेटों ने कराई हिस्ट्रीशीटर पिता की हत्या

आपको बता दें कि जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र में पूर्वी यमुना नहर के पास होटल व्यवसायी व प्रोपर्टी डीलर शिवकुमार उर्फ गुड्डन कंबोज की मॉर्निंग वॉक के दौरान 7 दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम ने पांच टीमों का गठन किया था। पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है, वहीं पकड़ा गया बदमाश जयवीर पुत्र राजपाल सिंह गांव शाहपुर थाना बसुम्बा जिला मेरठ का रहने वाला है। इसे पुलिस ने आज मेरठ करनाल हाइवे पर गांव सिभालका के पास मुठभेड़ के बाद गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश के पांच अन्य साथी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।एसपी शामली रामसेवक गौतम का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र में सिटी में 1 सितम्बर को एक होटल संचालक गुड्डन कम्बोज की गोली मारकर हत्या हुई थी जिसने अब तक टोटल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


10 लाख रुपए की सुपारी देकर दोनों बेटों ने करा दी पिता की हत्या

पुलिस द्वारा मुख्यशूटर आरोपी जसवीर की निशानदेही पर असलहे की बरामदगी करने का प्रयास कर रही थी, जिसमें आरोपी ने आज एक दरोगा का सरकारी पिस्टल लेकर भगाने का प्रयास किया और फिर उसको गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं होटल संचालक की हत्या के मामले में जमीनी विवाद की बात सामने आई है, जिसमें मृतक होटल संचालक शिवकुमार उर्फ गुड्डन कम्बोज के दो बेटे आरोपी हैं, जिन्होंने खुद 10 लाख रुपए में आरोपियों को अपने पिता को मारने की सुपारी दी थी, पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर अब आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story