Shamli News: कहासुनी के बाद घर से लापता हुआ था किशोर, सड़ी हालत में मिली लाश

Shamli News: कई दिन पूर्व दो भाइयों के बीच हुई कहासुनी में घर से लापता हुए किशोर का शव गांव से बाहर ईंख के खेत में फांसी के फंदे पर सड़ी गली हालत में लटका मिला।

Pankaj Prajapati
Published on: 3 Oct 2024 3:32 PM GMT
Shamli News ( Pic- NewsTrack)
X

Shamli News ( Pic- NewsTrack)

Shamli News: शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा कुर्तान में कई दिन पूर्व दो भाइयों के बीच हुई कहासुनी में घर से लापता हुए किशोर का शव गांव से बाहर ईंख के खेत में फांसी के फंदे पर सड़ी गली हालत में लटका मिला। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम एवं क्षेत्राधिकारी ने शव का निरीक्षण किया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।दरअसल आपको बता दें पूरा मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा कुर्तान निवासी वेसर के बड़े पुत्र आस मोहम्मद और छोटे पुत्र जान मोहम्मद के बीच गत 28 सितंबर की सवेरे खेत से चारा लाने को लेकर कहासुनी हो गई थी।

कहासुनी होने पर 16 वर्षीय जान मोहम्मद घर से बिना बताए चला गया था। परिजनों के द्वारा तलाश करने पर कहीं भी सुराग नहीं लगा था। लापता किशोर के पिता वेसर ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बृहस्पतिवार को गांव निवासी किसान अनुज चौहान अपने ईंख के खेत में पानी चल रहा था। किसान को अपने खेत से दुर्गंध आई तो उसने देखा किशोर का शव फांसी के फंदे पर सड़ी गली हालत में लटका हुआ था। शव मिलने की सूचना से गांव में सनसनी फ़ैल गई।

परिजनों ने मृतक किशोर के कपड़ों से शिनाख्त की,शव मिलने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य ,थाना प्रभारी निरीक्षक क्षितिज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया फॉरेंसिक टीम ने शव की जांच पड़ताल करते हुए मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story