×

Shamli News: यह मकान बिकाऊ है.., गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने आखिर क्यों लगाया ये पोस्टर

Shamli News: पिछले माह एक युवती के साथ गैंगरेप के मामले में आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Nov 2023 6:28 AM GMT
shamli news
X

शामली में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों को मिली धमकी (न्यूजट्रैक)

Shamli News: पिछले माह एक युवती के साथ गैंगरेप के मामले में आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ितों के मोबाइल पर लड़की की अश्लील वीडियो व फोटो भेजकर मामले में फैसला करने का दबाव बनाया है और धमकी दी है कि इन सबको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। पीड़ित परिवार ने थाना प्रभारी से आरोपियों की सांठ-गांठ के आरोप लगाए हैं और अपने घर पर यह मकान बिकाऊ है के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। पोस्टर लगने की सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर पोस्टरों को मकान से हटवाया और दावा किया कि जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

जनपद शामली के थाना बाबरी क्षेत्र के गांव बंतीखेड़ा की है। गांव निवासी एक युवती ने पिछले महा बाबरी थाने में गांव के ही पांच युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही कहा था कि आरोपी उसकी अश्लील फोटो वी वीडियो उनके परिजनों को भेजकर मुकदमे में फैसला करने का दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि पीड़िता के कोर्ट में बयान होने के बाद भी थाना प्रभारी सीमा शर्मा ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि आरोपी पीड़ित परिवार को लगातार फैसले की धमकियां दे रहे हैं। इसी के विरोध में पीड़ित परिवार ने अपने गेट पर यह मकान बिकाऊ है और प्लान के पोस्टर चस्पा कर दिए।

पीड़ित परिवार के द्वारा पोस्टर लगाए जाने की सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन देकर पोस्टरों को हटवा दिया। साथ ही जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस मामले में पीड़िता का भाई का कहना है कि पुलिस आई थी और पलायन के पोस्टर लगे हुए हटाकर चली गई हमारे फ़ोन पर हमारी बहन के अश्लील वीडियो फ़ोटो भेजे गए इसलिए हम स्क्रीन शॉट नही ले पाए ये सारी चीजें 18 अक्टूबर को भेजी गई एक दूसरे नंबर फिर भेजे गए मैसेज हमने उनके पास जाकर हाथ जोड़कर माफी भी मांग ली कि भैया जिनके पास ही अश्लील फोटो और वीडियो है यह डिलीट कर दो लेकिन वह लगातार धमकी दे रहे हैं थाना प्रभारी भी उनके साथ घाट करके हमें ही धमना रहे थे लेकिन हमने प्लान के पोस्टर लगाए हैं यह पुलिस ने हटा दिए गए हैं और जल्दी गिरफ्तारी की बात पुलिस कर रही है 8 तारीख में लड़की के बयान भी दर्ज हो चुके है हमारी सिर्फ एक मांग है आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

वहीं सीओ थाना भवन श्रेष्ठा ठाकुर का कहना है कि कुछ दिन पूर्व की घटना है जहां पर एक युवती है जो बनती खेड़ा गांव में रहती है उसे युवती व भाई के द्वारा थाने पर सूचना दी गई थी उसके मित्र ने एक जगह बुलाया और उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके दो भाइयों सहित उसका रेप किया लेकिन उन्होंने थाने पर कोई सूचना नहीं दी लेकिन जो आरोपी है उन्होंने पीड़ित पक्ष को धमकाया और अश्लील वीडियो अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी तब जाकर के पीड़ित पक्ष थाने में आया और तहरीर दी तुरंत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया आरोपी की तलाश जारी है पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कर दिए गए हैं जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी जो पलायन वाली बात है वह निश्चित है और पीड़िता से मिलकर हमने उसको आश्वासन दिया है कि जल्द ही हम आरोपियों गिरफ्तार कर लेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story