×

राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहते हैं ढाई फीट के अजीम मंसूरी, मांगी दुआ

Shamli News: अजीम मंसूरी ने बताया कि वह अल्लाह से दुआ मांग रहे हैं कि भारत देश का प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही बनें। राहुल गांधी अच्छा काम करेंगे।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Jun 2024 9:36 AM GMT
X

राहुल गांधी को पीएम बनते देखना चाहते हैं ढाई फीट के अजीम मंसूरी (न्यूजट्रैक)

Shamli News: अपने कद की लड़की से शादी कराने की मांग को लेकर देशभर में चर्चाओं में आए ढाई फीट कद के अजीम मंसूरी राहुल गांधी को देष का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। उन्होंने दुआ मांगते हुए कहा कि राहुल गांधी को ही देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। वहीं अजीम ने युवा सांसद इकरा हसन व इमरान मसूद को जीत की बधाई दी है।

कैराना नगर के मोहल्ला जोडवा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के 27 वर्षीय बेटे अजीम मंसूरी का बचपन से ही कद छोटा है। अजीम मंसूरी की हाइट करीब ढाई फीट है। वहीं कद काठी छोटा होने के कारण अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो पा रही थी। करीब 2 साल पहले अजीम मंसूरी अचानक थाने में अपने परिवार की एक एप्लीकेशन लेकर पहुंच गया तथा पुलिस प्रशासन से अपनी शादी करवाने की मांग कर डाली। जिसके बाद अजीम मंसूरी नेशनल मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया तथा एक सेलिब्रिटी बन गया।

बता दें करीब डेढ़ साल पहले अजीम मंसूरी की शादी उसकी कद काठी की हापुड़ की रहने वाली बुशरा नाम की लड़की के साथ हो गई थी। हाल ही में हुए लोकसभा 2024 के चुनाव का परिणाम घोषित हो चुका है। गुरुवार को अजीम मंसूरी ने दुआ मांगी। जिसमें अजीम मंसूरी ने बताया कि वह अल्लाह से दुआ मांग रहे हैं कि भारत देश का प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही बनें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अच्छा काम करेंगे। देशवासियों को राहुल गांधी से पूरी उम्मीद है कि राहुल गांधी ही उनका भला कर सकते है।

वहीं अजीम मंसूरी ने कैराना लोकसभा पर नवनिर्वाचित युवा सांसद इकरा हसन व सहारनपुर लोकसभा सीट पर विजय हुए इमरान मसूद की जीत पर लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सांसद इकरा हसन व इमरान मसूद को बधाई दी है। वहीं अजीम मंसूरी ने कहा कि उनकी शादी को करीब डेढ़ साल हो गए हैं। जब अल्लाह की मर्जी होगी तो बच्चा भी हो जायेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story