×

Shamli News: टायर पंचर होने के बाद अनियंत्रित कार ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Shamli News: कैराना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ऑल्टो कार का टायर पंचर होने के बाद अनियंत्रित होकर गाड़ी ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Nov 2023 6:25 AM GMT
shamli news
X

शामली में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सोशल मीडिया)

Shamli News: जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत देर रात ऑल्टो कार का टायर पंचर होने के बाद अनियंत्रित होकर गाड़ी ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में परिवार के सभी लोग घायल हो गये। गंभीर अवस्था में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दंपति व उनके एक बेटे की मौत हो गई है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह हादसा कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत हाईवे पर स्थित भास्कर इंटरनेशनल स्कूल के पास हुआ। जहां पानीपत खटीमा मार्ग पर कैराना क्षेत्र के गांव आलकला निवासी कालू राम (55) अपनी माँ श्यामो (78) का इलाज कराने के बाद पत्नी सुनीता उम्र 52, और पिता सुखबीर (80) के साथ घर लौट रहा था।

जैसे ही कार भास्कर इंटरनेशनल स्कूल के पास पहुंची तभी गाड़ी का एक टायर पंचर हो गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में टकरा गई। जिससे गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए गंभीर घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें पानीपत हायर सेंटर रेफर कर दिया।

हादसे में घायल बुजुर्ग दंपत्ति एवं उनके बेटे की मौत हो गई। वहीं उनकी पुत्रवधू की हालत गंभीर बनी हुई है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हादसे में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story